कोबे ब्रायंट की बेटी गिगी की हेलीकॉप्टर क्रैश से पहले मैच खेलते की फोटोज आईं सामने

punjabkesari.in Monday, Jan 27, 2020 - 10:58 PM (IST)

नई दिल्ली : एन.बी.ए. के दिग्गज बॉस्केटबॉल प्लेयर रहे कोबे ब्रायंट की मौत से पहले एक टूर्नामैंट के दौरान की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुई है। इन फोटोज में कोबे की बेटी गिगी अपने स्कूल टीम के साथ बास्केटबॉल मैच खेलते हुई दिख रही है।

उक्त तस्वीरें शनिवार को कोबे के माम्बा स्पोट्र्स अकादमी में थाउजेंड ओक्स में शूट की गईं थी। यहां पर गिगी की माम्बा टीम ने उस दिन दो 8वीं कक्षा की लड़कियों के साथ मैच खेला था।

कोर्ट के एक तरफ बैठे कोबे बेटी को बार-बार ईशारे करते नजर आ रहे हैं। यह साफ नहीं है कि वह अपनी बेटी की टीम के हेड कोच है लेकिन मैच के दौरान वह उन्हें कोचिंग देते हुए ही नजर आए। एक तरफ जहां गिगी मैच का पूरा आनंद लेती दिखाई दे रही है वहीं, दूसरी ओर चेयर पर बैठे कोबे बेटी का उत्साह बढ़ाने का कोई मौका छोड़ते हुए नहीं दिखते। 


गिगी की मौत की खबर जैसे ही माम्बा स्पोट्र्स अकादमी में पहुंची वहां हर आंख नम हो गई। सभी ने गिगी और कोबे ब्रायंट को श्रद्धांजलि दी।

ये थे मरने वाले 
कोबे ब्रायंट (41), जियाना ब्रायंट (13), जॉन अल्टोबेली (56), केरी अल्तोबेली, एलिसा अल्टोबेली, सारा चेस्टर, पायटन चेस्टर (13), क्रिस्टीना मौसर और पायलट, आरा जोबायन। बता दें कि मौसर माम्बा लड़कियों की बास्केटबॉल टीम का सहायक कोच था।

Jasmeet