पीयूष चावला मुंबई इंडियंस के लिए निभा सकते हैं अहम रोल, रोहित शर्मा ने कही यह बात

4/8/2021 4:39:37 PM

चेन्नई : मुंबई इंडियंस ने गुरूवार को कहा कि पीयूष चावला के कौशल से इस साल इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में दबाव भरे हालात से निपटने में ही मदद नहीं मिलेगी बल्कि उनका अपार अनुभव टीम में युवा स्पिनरों की मेंटोरिंग में भी उपयोगी होगा। मुंबई इंडियंस ने हालिया नीलामी में 32 साल के चावला को टीम में शामिल कर अपने स्पिन विभाग को मजबूती दी। मुंबई इंडियंस की अगुआई कर टीम को रिकार्ड पांच खिताब दिलाने वाले रोहित शर्मा ने टीम के अधिकारिक ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किया, ‘‘मैं अंडर-19 के दिनों से ही पीयूष के साथ खेला हूं। और मैं जानता हूं कि वह बहुत ही आक्रामक गेंदबाज हैं जो हम अपने स्पिन गेंदबाजी विभाग में चाहते थे। 

रोहित ने कहा कि उन्हें अपनी टीम में शामिल करना अच्छा रहा जो आईपीएल के सर्वाधिक विकेट चटकाने वाले गेंदबाजों में से एक हैं। वह आईपीएल में काफी मैच खेल चुके हैं। वह प्रारूप, प्रतिद्वंद्वियों और खिलाड़ियों को जानते हैं। चावला ने कहा कि मुंबई इंडियंस द्वारा चुना जाना शानदार था। मैं काफी खुश और उत्साहित हूं क्योंकि आप उस टीम का हिस्सा होना चाहते हो जो गत चैम्पियन है और जिसने आईपीएल में इतना शानदार प्रदर्शन किया है इसलिये यह सचमुच अच्छा है। 

मुंबई इंडियंस के क्रिकेट परिचालन निदेशक और पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज जहीर खान ने कहा कि चावला के अनुभव से युवा राहुल चाहर को भी मदद मिलेगी। जहीर ने कहा कि हम उनके अनुभव को बहुत ऊंचा आंकते हैं। हमारे पास टीम में राहुल चहर भी हैं, जो युवा प्रतिभा है। पीयूष चावला के अनुभव से निश्चित रूप से उसे मदद मिलेगी। 


Content Writer

Raj chaurasiya

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static