पीयूष चावला का खुलासा, इस कारण चेन्नई सुपर किंग्स ने 6.75 करोड़ में खरीदा था

7/14/2020 7:46:16 PM

स्पोर्ट्स डेस्क : इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) सीजन 13 की नीलामी के दौरान दूसरी सबसे सफल टीम चेन्‍नई सुपर किंग्स (सीएसके) ने पीयूष चावला को 6.75 करोड़ में खरीदा गया था। अब इस पर बात करते हुए चावला ने खुलासा किया कि उन्हें इस कीमत पर खरीदने और सीएसके में लाने का फैसला कप्‍तान महेंद्र सिंह धोनी का था। 

एक स्पोर्ट्स वेबसाइट से बातचीत के दौरान चावला ने कहा कि चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के कैंप के दौरान धोनी से उनकी बातचीत हुई और उन्‍होंने खुद पूर्व भारतीय कप्‍तान से उन्‍हें टीम में लाने के बारे में पूछा था। इस पर धोनी ने जवाब देते हुए कहा था कि जाहिर है कि उन्‍हें सीएसके में लाने का फैसला उनका था। जब चावला से धोनी के भविष्‍य के बारे में पूछा गया तो उन्‍होंने कहा कि यह विषय से बाहर की बात है। उन्‍होंने कहा कि वे नहीं जानते हैं धोनी खेलेंगे या नहीं। 

PunjabKesari

गौर हो कि चावला ने 150 आईपीएल मैचों में 27.15 की औसत से 157 विकेट लिए हैं। इस दौरान उन्होंने 17 रन देकर 4 विकेट चटकाए थे जो उनका बेस्ट प्रदर्शन है। सीएसके से पहले चावला किंग्‍स इलेवन पंजाब और कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) में भी खेल चुके हैं और केकेआर को खिताब दिलाने में अहम भूमिका भी निभा चुके हैं। 


Sanjeev

Related News