पीयूष चावला ने CSK को दिखाई अपनी गेंदबाजी की ताकत, धोनी को किया क्लीन बोल्ड

9/6/2020 12:27:44 PM

स्पोर्ट्स डेस्क: दुनिया की सबसे चर्चित और महंगी टी20 क्रिकेट लीग आईपीएल (इंडियन प्रीमियर लीग) के 13वें सीजन के शेड्यूल का एलान आज हो सकता है। आईपीएल 2020 की शुरूआत 19 सितंबर से लेकर फाइनल मैच10 नम्बर को खेला जाएगा। ऐसे में चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का वीडियो का वायरल हो रहा है। जहां चावला ने माही की गिल्लियां उड़ा दी।

View this post on Instagram

A post shared by Chennai Super Kings (@chennaiipl) on

दरअसल, सीएसके ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा- Day Two - Oval two... बता दें, इस वीडियो में सीएसके के सभी खिलाड़ी मैदान में अभ्यास करते हुए दिखाई पड़ रहे है। हालांकि खास बात ये है कि सीएसके टीम के कप्तान धोनी भी नेट्स में जमकर बल्लेबाजी की। जहां टीम के सीनियर स्पिनर पीषयू चावला ने माही को नेट्स में माही को अपनी गेंदबाजी की ताकत दिखा और उन्हें क्लीन बोल्ड भी कर दिया। जिसकी वीडियो इस समय जमकर सुर्खियों का केंद्र बनी हुई है। 

PunjabKesari
आपको बता दें कि कोविड-19 से संक्रमित दीपक चाहर और रुतुराज गायकवाड़ को छोड़कर कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) के अन्य खिलाड़ियों ने शुक्रवार को तीसरे दौर के परीक्षण के नतीजे नेगेटिव आने के बाद नेट पर अभ्यास किया। पिछले सप्ताह दीपक और रुतुराज के अलावा उसके 11 सदस्य कोविड-19 के लिए पॉजिटिव पाए गए थे। 

 


neel

Related News