Playboy मॉडल ब्रिटनी वार्ड के साथ F-1 स्टार Jenson Button ने लिए फेरे, 2 बच्चों के बन चुके हैं पिता

punjabkesari.in Monday, Mar 14, 2022 - 05:00 PM (IST)

खेल डैस्क : फार्मूला-1 स्टार जेंसन बटन ने आखिरकार अपने दो बच्चों की मां और मशहूर प्लेब्वॉय मॉडल ब्रिटनी वार्ड के साथ शादी कर ली है। स्टार जोड़ी पहली 2019 में पहले बेटे के बाद शादी करने जा रहे थे। लेकिन ब्रिटनी अचानक प्रेग्रेंट हो गईं। जोड़े ने दूसरे बच्चे के जन्म के बाद ही शादी करने का फैसला लिया था। आखिर जब उनके 2 बच्चे हो गए हैं तो ऐसे में जेंसन और ब्रिटनी ने शादी के लिए वक्त निकला। फ्लोरिडा के पालम बीच पर हुए समारोह में स्टार जोड़ी के करीबी दोस्त भी मौजूद रहे।

 

42 वर्षीय जेनसन ने शादी पर एक पारंपरिक टक्स पहना था जबकि 31 वर्षीय ब्रिटनी ने एक क्लासिक सफेद साटन पोशाक पहनी थी। जेनसन ने इससे पहले मॉडल जेसिका मिचिबाटा के साथ शादी की थी जोकि 2015 में खत्म हो गई थी। बहरहाल, दोनों की शादी में अभिनेत्री रेनी जेल्वेगर और उनके टीवी प्रस्तोता पार्टनर एंट एंस्टेड विशेष तौर पर पहुंचे। उन्होंने इंस्टाग्राम पर नवविवाहिता की एक तस्वीर अपलोड की है जिसके साथ लिखा है- अब आप शादी कैसे करते हैं।

 

ब्रिटनी वार्ड की बात की जाएं तो वह अपनी ग्लैमरस लाइफ के लिए इंस्टाग्राम पर काफी पॉपलुर हैं। उनके इंस्टा. पर लाखों फॉलोअर्स हैं। इंगलैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन भी ब्रिटनी को फॉलो करते हैं। देखें उनकी आकर्षक फोटोज-

Content Writer

Jasmeet