IND v SA: पहला टेस्ट खेल रहा ये खिलाड़ी बना पिता, हरभजन ने ट्विटर पर दी बधाई

punjabkesari.in Saturday, Oct 05, 2019 - 06:18 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: भारत-दक्षिण अफ्रीका के बीच विशाखापट्टनम के राजशेखर रेड्डी स्टेडियम पर खेले जा रहे पहले टेस्ट के चौथे दिन भारतीय गेंदबाजों ने पहले ही सत्र में दक्षिण अफ्रीकी पारी को 431 रन पर समेट दिया। इस तरह से पहली पारी के आधार पर अब भारतीय टीम ने मेहमान टीम पर 71 रन की बढ़त हासिल कर ली। ऐसे में टीम इंडिया के उप-कप्तान अजिंक्य रहाणे पापा बन गए है। इस बात की जानकारी खुद हरभजन सिंह ने अपने एक ट्वीट से दी है। 


दरअसल, इस समय रहाणे अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेल रहे है। ऑफ़ ब्रेक स्पिनर हरभजन सिंह ने अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा, 'शहर में नए डैडी को बधाई, आशा है कि मम्मी और छोटी राजकुमारी स्वस्थ होगी। जीवन का मजेदार हिस्सा अब अज्जू शुरू होता है।'

 राधिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाऊंट पर अजिंक्य के साथ कुछ फोटोज शेयर की थीं जिसमें उनका बेबी बंप साफ तौर पर दिख रहा है। देखें फोटोज-

 

दाएं हाथ के बल्लेबाज रहाणे जल्द ही वेस्टइंडीज दौरे पर रवाना होंगे। रहाणे यहां दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेंगे। रहाणे को भारत की वनडे और टी-20 टीम में जगह नहीं मिली है। सीरीज का पहला टेस्ट मैच 22 अगस्त को एंटीगुआ में शुरू होना है।

ऐसे शुरू हुई थी दोनों की लव स्टोरी


शादी से पहले अजिंक्य रहाणे और राधिका धोपावकर एक-दूसरे के पड़ोसी थे और दोनों मुंबई के मुलुंड इलाके में रहते थे। राधिका मूल रूप से पुणे की थी। रहाणे जब राधिका से पहली बार मिले तो वो स्कूल में थे। राधिका अजिंक्य से तीन साल बढ़ी थीं। दोनों की शादी परिवार वालों की सहमति के साथ ही हुई थी। दोनों ने 26 सितंबर 2014 को फेरे लिए थे।

neel