लैंगर को कोच रहना चाहिए या नहीं इस पर खिलाड़ियों की राय लेनी चाहिए - ACA

punjabkesari.in Wednesday, Feb 02, 2022 - 03:26 PM (IST)

सिडनी : ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर्स एसोसिएशन (एसीए) के प्रमुख टॉड ग्रीनबर्ग ने कहा है कि मुख्य कोच जस्टिन लैंगर के भविष्य के बारे में सीनियर खिलाड़ियों से सलाह लेने का उनका अधिकार है। लैंगर का अनुबंध इस साल के अंत में समाप्त होने वाला है और अटकलें तेज हैं कि क्या वह टी 20 विश्व कप और एशेज जीतने के बाद भी कोच के रूप में बने रहेंगे।

ग्रीनबर्ग ने कहा कि मुझे पता है कि उन्होंने हमने कई खिलाड़ियों से बात की है जो कि अच्छा है। क्योंकि खिलाड़ियों का एक दृष्टिकोण होता है। लेकिन अंततः खिलाड़ी इन चीजों पर एकमात्र निर्णय नहीं ले सकते। वे कुछ प्रतिक्रिया देने में सक्षम हैं पर अंतिम फैसला क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया का ही होगा।

ग्रीनबर्ग ने कहा कि जस्टिन के बारे में आप जिस बात पर बहस नहीं कर सकते वह यह है कि वह ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट के दिग्गज हैं। उन्होंने 100 टेस्ट मैच खेले हैं। उन्होंने पिछले चार वर्षों में कोच के रूप में बहुत अच्छा काम किया है और पिछले 12 महीनों में अविश्वसनीय रूप से मजबूत सफलता मिली है। उनके पास बहुत मजबूत रिज्यूमे है। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया पर यह सवाल होगा कि वे आगे किस दिशा में जाना चाहते हैं। 


 
गौर हो कि सोमवार को ऑस्ट्रेलियाई मीडिया ने बताया कि लैंगर की क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के अधिकारियों के साथ तीखी नोकझोंक हुई। जहां उन्हें मुख्य कोच पद के लिए फिर से आवेदन करने के लिए कहा गया था। हालांकि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने इन सभी खबरों का खंडन किया। लैंगर को 2018 में सैंडपेपर विवाद के बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम के कोच के रूप में नियुक्त किया गया था। 

Content Writer

Raj chaurasiya