डेब्यू रणजी मैच में यश ढुल के शतक पर पूर्व क्रिकेटर ने कहा- टीम इंडिया के लिए खेलना तय है

punjabkesari.in Friday, Feb 18, 2022 - 02:23 PM (IST)

नई दिल्ली : भारत के पूर्व क्रिकेटर विनोद कांबली को लगता है कि अगर युवा खिलाड़ी यश ढुल घरेलू मैचों में लगातार अच्छा प्रदर्शन करते रहे तो दिल्ली का यह बल्लेबाज निश्चित तौर पर टीम इंडिया के लिए खेलेगा। यश ने गुरुवार को तमिलनाडु के खिलाफ चल रहे रणजी ट्रॉफी एलीट ग्रुप एच मैच में डेब्यू फर्स्ट क्लास क्रिकेट में शतक लगाया। 

कांबली ने यश की प्रशंसा की और कहा कि बल्लेबाज टीम इंडिया की सीनियर जर्सी पहनने से सिर्फ एक अच्छा सीजन दूर है। कांबली ने सोशल मीडिया पर लिखा, बधाई हो मिस्टर ढुल, यश ढुल ने प्रथम श्रेणी मैचों में अपने आगमन की शैली में घोषणा की है। शतक लगाने के लिए बहुत ही संयम के साथ खेला, मुझे यकीन है कि लगातार घरेलू प्रदर्शन और एक अच्छे आईपीएल सीजन के साथ इस युवा खिलाड़ी का भारत के लिए खेलना तय है। 

तमिलनाडु ने पहले गेंदबाजी करने का विकल्प चुना, जिसके बाद बल्लेबाजी की शुरुआत करते हुए दिल्ली के खिलाड़ी यश ढुल ने 16 चौकों की मदद से सिर्फ 133 गेंदों पर अपना शतक बनाया। यश 50वें ओवर में 113 रन बनाकर आउट हो गए और दिल्ली की पारी पहले दिन 291/7 पर समाप्त हुई। इस महीने की शुरुआत में यश ने फाइनल में इंग्लैंड को हराकर भारत को रिकॉर्ड पांचवां आईसीसी अंडर-19 विश्व कप खिताब दिलाया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News