विजयी पारी खेलकर बोले मैक्सवेल- इस फ्रेंचाइजी में मैं अच्छे तरह से क्लिक कर रहा हूं

punjabkesari.in Wednesday, Sep 29, 2021 - 11:22 PM (IST)

खेल डेस्क : राजस्थान पर आरसीबी की जीत में ग्लेन मैक्सवेल का महत्वपूर्ण योगदान रहा। राजस्थान से मिले 150 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए मैक्सवेल ने 30 गेंदों में छह चौके और एक छक्के की मदद से 50 रन बनाए जिसके कारण आरसीबी की टीम ने सात विकेट से जीत हासिल कर ली। मैच के बाद मैक्सवेल ने कहा कि मुझे लगा कि हमने वास्तव में आज अच्छा खेला। उनकी टीम ने आज अच्छी शुरूआत की थी। हमें लगा कि वह अच्छे स्कोर तक जा सकते हैं लेकिन फिर आखिरी 10 ओवरों में हमने जोरदार वापसी की। 

मैक्सवेल ने कहा कि मुझे यूएई में आकर अच्छा महसूस हो रहा है। प्रशिक्षण हो या कही बाहर मैं अच्छा महसूस कर रहा हूं। मुझे नहीं लगता कि यह (माहौल) किसी अन्य फ्रेंचाइली से अलग है, जैसा कि हमने एक समूह के रूप में बनाया है। यह अच्छा है कि लोगों का एक समूह अलग-अलग काम कर रहा है और एक आदमी पर भरोसा नहीं कर रहा है। हर कोई इसमें शामिल हो रहा है और यह अब तक एक बहुत ही सुखद समूह रहा है।

वहीं, भरत के 35 गेंदों में 44 रन बनाने पर मैक्सवेल ने कहा कि वह वास्तविकता में शीर्ष श्रेणी का बल्लेबाज है और जिस तरह से उसने अपनी पारी खेली है वह उत्कृष्ट है। बता दें कि मैक्सवेल जब से आरसीबी के साथ जुड़े हैं, शानदार पारियां खेल रहे हैं। वह अब तक 11 मैचों में 350 रन बना चुके हैं। सबसे अच्छी बात उनके बल्ले से 33 चौके और 15 छक्के भी निकले हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News