Team india के ड्रेसिंग रूम में विराट-रोहित के हाथ थामे दिखे पीएम मोदी, बोले- आप पर देश को गर्व है

punjabkesari.in Tuesday, Nov 21, 2023 - 04:10 PM (IST)

खेल डैस्क : प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने विश्व कप 2023 फाइनल के बाद अहमदाबाद में ड्रेसिंग रूम का दौरा करके कप्तान रोहित शर्मा और स्टार बल्लेबाज विराट कोहली सहित भारतीय खिलाड़ियों को सांत्वना दी और उनका मनोबल बढ़ाया। टीम इंडिया ने विश्व कप अभियान के तहत पहले 10 मुकाबले जीतकर फाइनल में जगह बनाई थी जहां पर ऑस्ट्रेलिया से हार गया था। इसके बाद स्टेडियम में दर्शक गमगीन हो गए थे। खिलाड़ी भी मैदान पर भावुक होते नजर आए थे।

 

 

इसी बीच पीएम नरेंद्र मोदी को ड्रेसिंग रूम में कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली की पीठ थपथपाते हुए सांत्वना देते देखा गया। पीएम मोदी को मुख्य कोच राहुल द्रविड़ से बात करते हुए भी देखा गया। भारत के गृह मंत्री अमित शाह भी इस अवसर पर मोदी स्टेडियम के ड्रेसिंग रूम में मौजूद रहे। पीएम मोदी ने टीम को एक हार्दिक संदेश देते हुए कहा कि पूरे देश को विश्व कप में भारत के अभियान पर गर्व है और वे कठिन समय में टीम के साथ खड़े हैं। 

 


पीएम मोदी ने एक सोशल मीडिया पोस्ट में कहा कि प्रिय टीम इंडिया, विश्व कप के दौरान आपकी प्रतिभा और दृढ़ संकल्प उल्लेखनीय था। आपने महान भावना के साथ खेला और देश को बहुत गौरव दिलाया। हम आज और हमेशा आपके साथ खड़े हैं। विश्व क्रिकेट के सबसे बड़े मंचों में से एक में उनकी वीरता के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम को भी बधाई।

 

 


इससे पहले पीएम मोदी ने रवींद्र जडेजा और मोहम्मद शमी के साथ बातचीत की थी। इस दौरान वह भावुक शमी को गले लगाते दिखे थे जिन्होंने विश्व कप अभियान के तहत 7 मैचों में 24 विकेट लिए थे। 

Content Writer

Jasmeet