पॉलिश बॉक्सर की ख्वाहिश, करवाना चाहती है ‘प्लेब्वॉय’ के लिए फोटोशूट

punjabkesari.in Monday, May 27, 2019 - 02:22 PM (IST)

नई दिल्ली : पोलैंड की बॉक्सर इवा ब्रोडनिक ने कहा है कि अगर उनके प्रशंसकों मांग करते हैं कि वह प्लेब्वॉय के लिए अंतरंग तस्वीरें खिंचवाए तो वह इसके बारे में कुछ सोच सकती है। लगातार 16 जीतों के साथ बॉक्सिंग रिंग में धूम मचा रही इवा यूरोपीयन और वल्र्ड टाइटल जीतने के अलावा डब्ल्यू.बी.ओ. क्वीन खिताब भी हासिल कर चुकी है।

बीते दिनों पोलैंड से छपते खेल जगत के मशहूर मैगजीन स्पोर्टोवो से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा था कि मेरे फैंस लंबे समय से यह उम्मीद लगाए बैठे हैं कि मैं किसी व्यस्यक मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाओ। अब क्योंकि फैंस की मांगें बढ़ती जा रही है तो ऐसे में वह भी सोच रही है कि इस दिशा की ओर कदम बढ़ाया जाए।

इवा ने कहा- मैं सोच सकती हूं कि इस ओर कदम आगे बढ़ाए जाएं। अगर मुझे यह प्रस्ताव आया तो मैं इसपर विचार जरूर करूंगी। ईवा सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है।

इंस्टाग्राम पर अपने 25 हजार से ज्यादा प्रशंसकों के लिए वह समय-समय पर अपनी हॉट फोटोज भी शेयर करती रहती हैं। बीते दिनों इस पॉलिश ब्यूटी ने अपनी जीती बैल्ट के साथ लिंगरी फोटोशूट करवाया था जोकि बेहद चर्चा में रहा था।

बता दें कि पोलैंड में नॉवी ड्वोर मजोविकी में जन्मी 34 साल की इवा का प्रोफेशनल बॉक्सिंग में रिकॉर्ड बेहद अच्छा है। अब तक खेले गए 16 मुकाबलों में अजेय रही है। दो बार तो वह विरोधी को नॉकआऊट कर जीत हासिल कर पाई हैं। 

Jasmeet