पोलार्ड ने सीरीज बराबरी के लिए इस चीज को माना टर्निंग प्वाइंट

12/8/2019 11:13:41 PM

नई दिल्ली : तिरुवनंतपुरम टी-20 में आठ विकेट से जीत हासिल कर तीन मैचों की सीरीज में 1-1 की बराबरी पर आने पर विंडीज कप्तान केरोन पोलार्ड खुश दिखे। मैच खत्म होने के बाद उन्होंने अपने साथियों की तारीफ करते हुए कहा कि हम मैदान पर बहुत अच्छी तरह से वापस आए। हमने सबसे पहले टीम इंडिया को 170 पर प्रतिबंधित कर दिया यही हमारे लिए काफी था। यही टर्निंग प्वाइंट साबित हुआ। जिस तरह से हमने बल्लेबाजी की - सभी साथियों ने उसे पूरी तरह से अंजाम दिया। यह शानदार था। उन लोगों के लिए अभी उत्साहित हैं जो सीपीएल से बाहर निकलकर अच्छा कर रहे हैं।

पोलार्ड ने कहा कि उम्मीद है कि हमारे कुछ सीनियर साथी भी वापस आ जाएंगे लेकिन टीम में मौजूद इन क्रिकेटरों के लिए भी उत्साहित हूं। आखिरी गेम शानदार होने के बाद केसरिक ने वापसी की। सिमंस ने धीमी शुरुआत की, लेकिन वह अब एक अनुभवी क्रिकेटर हैं।

पोलार्ड ने खुद पर हुई टिप्पणी पर बोलते हुए कहा कि जिस तरह से आप लोग मेरे बारे में बोलते हैं, आपको क्या लगता है कि मैं एक अनुभवी हूं, हुह? मैंने सिर्फ क्रिकेट का आनंद लिया है। मैंने भारत में काफी क्रिकेट खेली है। इस दौरान बहुत सीखने को मिला। मैं जब भी क्रिकेट के मैदान पर आता हूं, मैं जीतने की कोशिश करता हूं। 

पोलार्ड ने इस दौरान फील्डिंग पर भी बात की। उन्होंने कहा कि हमारे पास ऐसे क्षेत्र भी हैं जिनमें सुधार की गुंजाइश है। हम वाइड ज्यादा फेंक रहे हैं, नो बॉल भी। यहां तक कि मैं इसके लिए में थोड़ा कसूरवार भी हूं लेकिन हम वानखेड़े में इसमें सुधार करेंगे।


Jasmeet

Related News