पोलार्ड ने अंडर-19 विश्व कप से पहले युवा वेस्टइंडीज टीम को किया प्रोत्साहित

punjabkesari.in Monday, Jan 15, 2024 - 02:02 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : स्टार ऑलराउंडर कीरोन पोलार्ड ने अंडर19 विश्व कप से पहले अपनी बातचीत के दौरान युवा वेस्टइंडीज को प्रेरित किया। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट और टी20 क्रिकेट में व्यापक अनुभव रखने वाले पोलार्ड ने युवा क्रिकेटरों के लिए सलाह के कुछ शब्द साझा किए। 

अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) द्वारा सोमवार को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में पोलार्ड को मैरून में युवा लड़कों को प्रोत्साहित करते हुए देखा गया क्योंकि वे बड़ी चुनौती के लिए तैयार थे। जॉर्डन जॉनसन ने पोलार्ड को उनके प्रोत्साहन के शब्दों के लिए धन्यवाद दिया और कहा, 'हम आप लोगों को आने और हमें अपना प्रोत्साहन और प्रेरणा देने के लिए धन्यवाद देना चाहते हैं। मुझे आशा है कि वे इसका उपयोग अपनी सर्वोत्तम क्षमताओं से करेंगे। विश्व कप में हमारी मदद करने के लिए धन्यवाद!' 

पोलार्ड सफेद गेंद वाले क्रिकेट में कैरेबियाई टीम के लिए एक प्रमुख व्यक्ति रहे हैं। वेस्टइंडीज के लिए 123 एकदिवसीय मैचों में उन्होंने 94.41 की स्ट्राइक रेट से 2,706 रन बनाए हैं और उनकी झोली में 55 विकेट भी आए हैं। उनके नाम तीन शतक और 13 अर्द्धशतक भी हैं। टी20आई प्रारूप में ऑलराउंडर ने 135.14 की स्ट्राइक रेट से 1,569 रन बनाए और 42 विकेट लिए। 

36 वर्षीय खिलाड़ी 2012 में पुरुष टी20 विश्व कप जीतने वाली वेस्टइंडीज टीम का हिस्सा थे। अंडर-19 वेस्टइंडीज टीम टूर्नामेंट के शुरुआती दिन पोटचेफस्ट्रूम में मेजबान दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अपने अभियान की शुरुआत करेगी। उन्हें ग्रुप बी में रखा गया है, जहां उन्हें इंग्लैंड और स्कॉटलैंड के खिलाफ भी खेलना होगा। 

Content Writer

Sanjeev