पोंटिंग का खुलासा, अनुभवी तेज गेंदबाज इशांत के प्लेइंग 11 से बाहर होने का कारण बताया

4/16/2021 2:36:59 PM

मुंबई : दिल्ली कैपिटल्स के मुख्य कोच रिकी पोंटिंग ने खुलासा किया है कि टीम के पहले 2 आईपीएल मैचों से बाहर रहने वाले अनुभवी तेज गेंदबाज इशांत शर्मा की एड़ी में हल्की चोट है। आईपीएल नीलामी से पहले दिल्ली की टीम ने इशांत को अपने साथ बरकरार रखा था। वह चेन्नई सुपरकिंग्स और राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ टीम के शुरुआती दो मैचों में नहीं खेल पाए जिससे युवा तेज गेंदबाज आवेश खान को अंतिम एकादश में जगह मिली। 

गुरुवार रात रॉयल्स के खिलाफ टीम की तीन विकेट की हार के बाद पोंटिंग ने आनलाइन प्रेस कांफ्रेंस में कहा, ‘पहले मैच की बात करें तो इशांत शर्मा की एड़ी में हल्की चोट थी और हम इस पर काम कर रहे हैं।' पिछले सत्र में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ एकमात्र मैच खेलते हुए इशांत की पेट की मांसपेशियों में चोट लग गई थी। वह इसके बाद यूएई में आईपीएल से बाहर हो गए और इसके बाद आस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला में भी नहीं खेल पाए। इशांत की गैरमौजूदगी में आवेश को खेलने का मौका मिला और उन्होंने दो मैचों में पांच विकेट चटकाकर पोटिंग को काफी प्रभावित किया। 

पोंटिंग ने कहा, ‘उसने मौके का पूरा फायदा उठाया। वह पिछले कुछ वर्षों से टीम का हिस्सा है लेकिन उसे मौके नहीं मिल रहे थे। अगर आपके पास उसके जैसे भारतीय तेज गेंदबाज और फिर क्रिस वोक्स, एनरिच नोर्ट्जे, कागिसो रबादा और टॉम कुरेन जैसे गेंदबाज हैं तो फिर आपका तेज गेंदबाजी आक्रमण काफी मजबूत है।' 


Content Writer

Sanjeev

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static