पूनम पांडे ने लांघी हदें, भारत-पाक टीवी एड विवाद पर मारा 18+ जोक

punjabkesari.in Friday, Jun 14, 2019 - 04:42 PM (IST)

नई दिल्ली : मॉडल पूनम पांडे ने क्रिकेट विश्व कप में भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले हाईवोल्टेज मुकाबले से पहले ही फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है। दरअसल पूनम ने अपने इंस्टाग्राम अकाऊंट पर एक ऐसी वीडियो डाली है जिसमें वह भारत और पाकिस्तान मैच को लेकर चल रही एड वार में पाकिस्तान पर तंज कसती हुई नजर आ रही है। बता दें कि पाकिस्तान ने भारत के विंग कमांडर अभिनंदन को लेकर एक एड बनाई थी जिसमें टीम इंडिया का मजाक उड़ाया गया था।

पूनम ने अब उसी एड को लेकर अपनी एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाऊंट पर शेयर की है। खास बात यह है कि वीडियो के दौरान पूनम अपने अंतरवस्त्र उतारते हुए पाकिस्तानी फैंस को चिढ़ाते हुए दिख रही हैं। उक्त वीडियो में पूनम पहले तो अपने फैंस को उक्त पाकिस्तान एड अपने मोबाइल पर दिखाती है। बाद में वह कहती है- मैंने कल अपने वॉट्सऐप पर इस पाकिस्तानी विज्ञापन को देखा जिसमें हमारे एक योद्धा का मजाक उड़ाया गया है। डियर पाकिस्तान ये किसी भी तरह से कुल नही था।

पूनम इसके बाद अपने अंतरवस्त्र उतारकर बोलती है आप एक नहीं ल्कि दो कप में चाय पीओ। पूनम की उक्त वीडियो को 24 घंटे के अंदर ही 12 लाख से ज्यादा व्यू मिले। कई फैंस ने पाकिस्तानी फैंस पर तंज मारने के लिए उनकी तारीफ की। बहरहाल पूनम पांडे क्रिकेट विश्व कप के दौरान भी खूब चर्चा में है। बता दें कि कभी टीम इंडिया की जीत पर बेपर्दा होने की बात करने वाले पूनम अब अपनी एप पर काफी हदें लांघ चुकी हैं। कई लोग तो उनकी तुलना व्यस्यक फिल्मों की अभिनेत्री रही सनी लियोनी से भी करते दिख रहे हैं।
VIDEO LINK-

Jasmeet