IPL स्थगित होने के बाद पूरन ने दिया बड़ा बयान, कहा- मजबूती के साथ करूंगा वापसी

5/8/2021 11:34:54 AM

स्पोर्ट्स डेस्क : वेस्टइंडीज के विकेटकीपर निकोलस पूरन का बल्ला आईपीएल 2021 में नहीं चल सका। पंजाब किंग्स के इस खिलाड़ी ने 7 मैचों की 6 पारियां खेलते हुए मात्र 28 रन बनाए जिसमें उनका सर्वाधिक स्कोर 19 रहा। आईपीएल के स्थगित होने के बाद अब पूरन ने इसका समर्थन किया और कहा कि वह मजबूती के साथ वापसी करेंगे। बाॅयो बबल में खिलाड़ियों में कोविड-19 के मामले बढ़ने के बाद इस लीग को स्थगित किया गया था और इसका सभी ने समर्थन भी किया। 

पूरन ने छह पारियों में शर्मनाक प्रदर्शन की एक तस्वीर शेयर करते हुए ट्विटर पर लिखा, टूर्नामेंट का निलंबन और इसके पीछे के कारण दिल तोड़ने वाले हैं, लेकिन आवश्यक हैं। जल्द मिलते हैं आईपीएल! इसी के साथ ही उन्होंने मजबूत वापसी की बात करते हुए लिखा, इस बीच मैं इस तस्वीर का उपयोग अपनी प्रेरणा के रूप में करूंगा और पहले से कहीं ज्यादा मजबूत होकर वापसी करूंगा। सभी सुरक्षित रहें। 

गौर हो कि आईपीएल में पूरन की शुरूआत राजस्थान राॅयल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ दो मैचों में जीरो पर आउट होने के साथ हुई। इसके बाद दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ उन्होंने खाता तो खोला लेकिन अपनी पारी को बड़े स्कोर में परिवर्तित नहीं कर पाए। चौथे मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ एक बार फिर जीरो पर आउट होकर उन्हें निराशा का सामना करना पड़ा। वहीं कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ पांचवें मैच में उनकी उम्मीदें जगी लेकिन वह 19 रन पर आउट हो गए। वहीं राॅयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ आईपीएल 2021 के अपने अंतिम मैच और छठे मैच में भी वह शून्य पर आउट हुए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

static