जब अंडरटेकर पर बोली पूर्व पोर्नस्टार जीना जेमसन- बचाओ, वो मुझे उठा ले जाएगा

punjabkesari.in Monday, Nov 23, 2020 - 02:54 PM (IST)

नई दिल्ली : अपने यूनीक स्टाइल के लिए रैसलिंग जगत में लंबे समय से जाने जाते अंडरटेकर से एक जमाने की मशहूर पोर्नस्टार जीना जेमसन बहुत डरती थी। जीना जोकि 1000 से भी ज्यादा एडल्ट फिल्मों में काम कर चुके हैं, ने अपनी ऑटोबायोग्राफी में ‘पोर्न स्टार की तरह प्यार कैसे करें’ लिखा कि अंडरटेकर के साथ भले ही उनकी अच्छी दोस्ती थी लेकिन उन्हें हमेशा डर लगा रहता था कि वह कही उनका अपहरण न कर ले। 

जीना जेमसन ने किस्सा शेयर करते हुए लिखा कि मैं तब 16 साल की थी। रोजमर्रा की जरूरतें पूरी करने के लिए वह उन दिनों लास वेगस की गलियों में होती थी। इसी दौरान उनकी अंडरटेकर से मुलाकात हुई। दरअसल, अंडरटेकर वेगास के एक टैटू स्टूडियो में आया करते थे। वहां मैं काम किया करती थी। हममें अच्छी दोस्ती हो गई। हम साथ घूमने और पार्टी करने जाते थे।

जीना ने कहा- वह अक्सर स्टूडियो में आते थे। पहले पहल मैं उनको देखकर बहुत शर्माया करती थी। लेकिन वह काफी दिलचस्त इंसान थे। खास तौर पर महिलाओं के साथ उनका व्यवहार काफी अच्छा रहता था। बड़े सुपरस्टार होने के बावजूद वह मेरे से काफी अच्छा व्यवहार करते थे।

जीना जैमसन ने इस दौरान एक किस्सा शेयर करते लिखा- एक दिन मैं स्टूडियो अपने खास दोस्त के साथ आ रही थी। तभी रास्ते में एक बदमाश जो मुझे ड्रिंक ऑफर कर रहा था, पर अंडरटेकर की नजर पड़ गई। अंडरटेकर मेरे पास आया और कहा- मैं तुम्हारे इस खास दोस्त को फेंक दूंगा और तुम्हें साथ ले जाऊंगा। जीना ने लिखा- उस वक्त मैं स्तंब्ध थी। मैं भागकर स्टूडियो में गई और कहा- वह उसे पीट देगा और मेरा किडनैप कर लेगा। इसके बाद मैंने उसे कभी दोबारा नहीं देखा।

जीना ने इसके साथ ही अंडरटेकर के कोफिन एक्ट पर भी बात की। उन्होंने किताब में लिखा कि वह रैसलिंग जगत का सबसे बड़ा स्टार रहा है। वह विरोधी रैसलर को कोफिन में डालकर आग लगा दिया करता था। यह बहुत डरावना होता था। लेकिन वो जो किरदार निभाते थे उसमें कोई नकलीपन नहीं था। वह अपनी जिंदगी में ऐसे ही थे।

Jasmeet