ट्विटर पर फोटो पोस्ट कर ट्रोल हुए चहल, फैन्स ने पूछा- दारू पी रहे थे क्या?

punjabkesari.in Monday, Feb 04, 2019 - 01:12 PM (IST)

स्पोटर्स डेस्क (अतुल वर्मा): टीम इंडिया के धासू स्पिनर युजवेंद्र चहल अपनी कमाल गेंदबाजी के अलावा आजकल अपने चहल टीवी के चलते भी खूब छाए हुए हैं। चहल टीवी पर उनके मजेदार इंटरव्यू देखकर फैन्स उन्हें सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल कर रहे हैं। ट्रोल से याद आया, युजवेंद्र चहल अब ट्विटर पर ताजा-ताजा पोस्ट की गई अपनी एक फोटो के चलते भी फैन्स की ओर से खूब ट्रोल किए जा रहे हैं। तो चलिए, आप भी देखिए।

चहल ने रोहित शर्मा के साथ पोस्ट की फोटो, फैन्स ने यूं कर दिया ट्रोल

हुआ यूं कि न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज जीतने के बाद युजवेंद्र चहल वेलिंगटन में फुर्सत के पल बिताते नजर आए। इस दौरान उन्होंने अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट से एक फोटो पोस्ट की, जिसमें वो रोहित शर्मा के साथ खड़े हैं, लेकिन उनके ये फोटो पोस्ट करते ही फैन्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

दरअसल, फोटो में चहल अपने हाथ में बोतल पकड़े फोटो में नजर आए, बस फिर क्या था, फैन्स ने ये चीज नोटिस की और उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। बता दें कि चहल की इस फोटो पर फैन्स अपनी अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे चुके हैं।

न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में शानदार रहा चहल का प्रदर्शन

न्यूजीलैंड के खिलाफ 4-1 से जीती गई वनडे सीरीज में युजवेंद्र चहल का प्रदर्शन काबिलेतारीफ रहा। चहल ने अपनी कमाल फिरकी से कीवी बल्लेबाजों को ज्यादा देर तक क्रीज पर टिकने नहीं दिया और उन्हें पवेलियन की राह दिखाई। आंकड़ों पर गौर करें तो चौथे वनडे को छोड़कर बाकी चारों वनडे में चहल ने उम्दा गेंदबाजी करते हुए पहले, दूसरे और तीसरे वनडे में 2-2 विकेट और वेलिंगटन में खेले गए 5वें और आखिरी वनडे में 3 विकेट झटके यानि इस वनडे सीरीज में उन्होंने कुल 9 विकेट अपने नाम की।

Atul Verma