प्रकाश अमृतराज ने दी भारतीय खिलाड़ियों को खास सलाह- अहंकार दरकिनार करें

punjabkesari.in Sunday, Feb 20, 2022 - 07:37 PM (IST)

नई दिल्ली : पूर्व टेनिस खिलाड़ी प्रकाश अमृतराज ने भारतीय टेनिस दल को डेनमार्क के खिलाफ होने वाले डेविस कप मुक़ाबले में एक इकाई की तरह खेलने की सलाह दी है। यह मुकाबला चार और पांच मार्च को यहां के जिमखाना क्लब में आयोजित किया जाएगा। प्रकाश ने कहा कि जब खिलाड़ी देश को आगे रखते हैं तो विशिष्ट चीजें सामने आती हैं। यहां आपको अपने अहंकार को दरकिनार करके अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना होता है।

प्रकाश एक समय देश के सबसे ऊंची रैंकिंग के खिलाड़ी थे और उन्हें टेनिस का शौंक विरासत में मिला। वे टेनिस के महान खिलाड़ी विजय अमृतराज के सुपुत्र हैं। रामकुमार रामनाथन, प्रजनेश गुणेश्वरन, दिविज शरण और रोहन बोपन्ना इस विश्व ग्रुप 1 प्ले ऑफ मुकाबले में भारतीय टीम के सदस्य हैं। डेनमार्क टीम में होलगर रूने सबसे ऊंची रैंकिंग (88) के खिलाड़ी हैं। इस मुकाबले के विजेता को इस साल के आखिर में विश्व ग्रुप 1 में खेलने का मौका मिलेगा।

प्रकाश ने कहा कि बेशक डेनमार्क की टीम में कई ऊंची रैंकिंग के खिलाड़ी हैं लेकिन इसके बावजूद हम इस मुक़ाबले के फेवरेट हैं। प्रकाश का करियर कंधे की इंजरी की वजह से बहुत आगे नहीं बढ़ पाया था। उन्होंने कहा कि वह बतौर स्पोट्र्स प्रेज़ेंटर अपनी लाइफ का लुत्फ उठा रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News