एक और भारतीय क्रिकेटर चढ़ा घोड़ी, शादी की तस्वीरें आईं सामने

punjabkesari.in Thursday, Jun 08, 2023 - 01:13 PM (IST)

स्पोर्ट्स डैस्क : एक और भारतीय क्रिकेटर घोड़ी चढ़ गए हैं। जी हां...टीम के तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा ने अपनी गर्लफ्रेंड रचना कृष्णा से शादी कर ली है। उनकी शादी व हल्दी रस्म की तस्वीरें भी अब सामने आ चुकी हैं। बता दें कि इससे पहले इसी महीने की शुरूआत में रुतुराज गायकवाड़ ने शादी की थी।

वहीं अब कृष्णा की शादी की जो पहली तस्वीर सामने आई है, उसमें वह पत्नी को मंगलसूत्र डालते नजर आ रहे हैं। कृष्णा ट्रेडिशनल अंदाज़ में दिखाई दिए तो वहीं कृष्णा के चेहरे पर मुस्कान दिखाई दे रही है। इसके अलावा जो दो तस्वीरें सामने आई हैं, उसमें एक में वो अपनी मंगेतर के गले में हाथ डालकर बैठे हुए हैं तो दूसरी तस्वीर में वो अपनी मंगेतर के साथ विपरीत दिशा में बैठे हैं और दोनों ही हल्दी से रंगे हुए हैं।

इस साल आईपीएल से बाहर थे

प्रसिद्ध कृष्णा आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलते हैं, लेकिन इस सीजन वह स्ट्रेस फैक्टर के चलते नहीं खेल पाए थे। अपनी चोट के चलते वो टूर्नामेंट से दूर रहे थे। वहीं पिछले सीजन उन्होंने राजस्थान के लिए शानदार प्रदर्शन किया था। उन्होंने राजस्थान के लिए 17 मैच खेले, जिसमें 19 विकेट चटाकए थे। ओवरऑल आईपीएल करियर की बात करें तो उन्होंने कुल 51 मैच खेले हैं, जिसमें 34.76 की औसत से 49 विकेट लिए हैं।



2021 में किया था अंतर्राष्ट्रीय डेब्यू

प्रसिद्ध कृष्णा ने 2021 में इंग्लैंड के खिलाफ अतर्राष्ट्रीय डेब्यू किया था। वह अभी तक भारत के लिए अब तक 14 वनडे मैच खेल चुके हैं, जिसमे 23.92 की औसत से 25 विकेट हासिल कर चुके हैं। इस दौरान उन्होंने 5.32 की इकॉनोमी से रन लुटाए। इसके अलावा उन्होंने 2 बार एक पारियों में 4-4 विकेट लिए हैं।  उनके इंटरनेशनल करियर का बेस्ट 4/12 का रहा।


 

News Editor

Rahul Singh