48 साल के प्रवीण तांबे का दावा- CPL से मिला ऑफर, फ्रैंचाइजी का साफ इंकार

punjabkesari.in Tuesday, Jun 30, 2020 - 01:13 PM (IST)

नई दिल्ली : राजस्थान रॉयल्स की ओर से यादगार प्रदर्शन कर सुर्खियां बटोरने वाले प्रवीण तांबे ने बीते दिनों कहा था कि वह सीपीएल के आगामी सीजन में त्रिनबागो नाइट राइड्र्स के साथ खेलेंगे। लेकिन सीपीएल की उक्त फ्रेंचाइजी ने तांबे के इस दावे को सिरे से खारिज कर दिया है। 

बीते दिनों ही 48 साल के प्रवीण तांबे ने एक अखबार को दी इंटरव्यू में इसका खुलासा किया था। उन्होंने कहा था कि उनकी त्रिनबागो नाइट राइड्र्स प्रबंधन के साथ बात हुई है। उनका कॉन्ट्रेक्ट हो गया है। वहीं, अब त्रिनबागो नाइट राइड्र्स प्रबंधन ने प्रेस रिलीज जारी कर इससे साफ इंकार कर दिया है। कोरोना वायरस के कारण लीग को पोस्टपोन किया गया है लेकिन अभी भी टीम प्लेयरों की लिस्ट जारी नहीं की गई है।

बता दें कि तांबे ने सीपीएल में खेलने के लिए अनिवार्य रिटायरमैंट लेने से इंकार कर दिया था। तांबे ने कहा था- मैं फिट हूं और चूंकि बीसीसीआई मुझे प्रतियोगिताओं में भाग लेने की अनुमति नहीं देता है इसलिए मेरी अन्य लीग में खेलने पर पाबंदी नहीं है। मैं बाहर खेलने के लिए योग्य हूं। टीकेआर ने मुझे मौका दिया है। मैं वहां जाने से पहले सभी आवश्यक सावधानियां भी बरतूंगा और प्रोटोकॉल का पालन करूंगा। 

वहीं, बीसीसीआई प्रवक्ता का कहना है कि यह नियम है कि कोई भारतीय क्रिकेटर विदेशी क्रिकेट लीग में नहीं खेल सकता। अगर आपको खेलना है तो आपको संन्यास लेना होगा। इससे कोई मतलब नहीं होता कि आप इंटरनेशनल मैच खेले हो या डोमेस्टिक। वैसे भी आपकी यह रिटायरमैंट  क्रिकेट से होती है न कि देश से।

Jasmeet