रियान पराग के लिए हुई भविष्यवाणी, फील्डिंग कोच ने कहा- मेरे शब्दों को याद रखें

punjabkesari.in Wednesday, Dec 14, 2022 - 03:31 PM (IST)

नई दिल्ली। राजस्थान रॉयल्स के फील्डिंग कोच दिशांत याग्निक ने उभरते हुए हरफनमौला खिलाड़ी रियान पराग के लिए बड़ी भविष्यवाणी करते हुए कहा कि युवा खिलाड़ी भारत के लिए सबसे छोटे प्रारूप में "अगली बड़ी चीज" है। पराग घरेलू सर्किट में शानदार प्रदर्शन कर अपने सभी आलोचकों को गलत साबित कर रहे हैं।

हरफनमौला खिलाड़ी को आरआर ने आईपीएल 2023 के लिए बरकरार रखा है। वह 2019 संस्करण के बाद से फ्रेंचाइजी से जुड़े हुए हैं और पिछले कुछ सालों में उनके अहम खिलाड़ियों में से एक रहे हैं। हाल ही में समाप्त हुई विजय हजारे ट्रॉफी 2022 में उनके शानदार प्रदर्शन के बाद, जयपुर स्थित फ्रेंचाइजी ने उन्हें समर्थन देने और उन्हें मैदान पर अपनी क्षमता साबित करने का एक और मौका देने का फैसला किया।

दिशांत याग्निक ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर लिखा, "मेरे शब्दों को याद रखें-: रियान पराग आने वाले सालों में भारत के लिए टी20 प्रारूप में अगली बड़ी चीज होगी !!" याग्निक ने रियान पराग और राजस्थान रॉयल्स दोनों को टैग भी किया।

क्या IPL 2023 में रियान पराग जीत पाएंगे अपने आलोचकों का दिल?
भले ही आरआर ने पिछले संस्करण के फाइनल में जगह बनाई, लेकिन पूरे टूर्नामेंट में पराग का प्रदर्शन निराशाजनक रहा क्योंकि वह 17 मैचों में 16.64 के औसत और 138.64 के स्ट्राइक रेट से केवल 183 रन ही बना सका। गेंद हाथ में होने के कारण, युवा खिलाड़ी सभी 17 मुकाबलों में 59 की औसत और 14.75 की इकॉनोमी से केवल एक विकेट अपने नाम कर सका।

हालांकि, विजय हजारे ट्राॅफी में छाने वाले पराग अब नए सिरे से शुरुआत करने की उम्मीद कर रहे होंगे। 21 वर्षीय प नौ पारियों में 552 रन बनाकर प्रतियोगिता में पांचवें सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी के रूप में समाप्त हुए। 69 की औसत से, जिसमें तीन शतक और एक अर्धशतक शामिल है। उन्होंने 10 विकेट भी लिए, जिसने असम को सेमीफाइनल में पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Rahul Singh

Recommended News

Related News