प्रिंटी जिंटा ने सीखी ‘पश्तो’ भाषा, अपने खास दोस्त का किया ऐसे धन्यवाद

punjabkesari.in Monday, Nov 04, 2019 - 08:53 PM (IST)

नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्ट्रैस प्रिटी जिंटा की एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चित है जिसमें वह अफगानिस्तान की भाषा पश्तो में बात करती हुई दिखती हैं। प्रिटी के मालकिना हक वाली किंग्स इलेवन पंजाब में अफगानिस्तान के प्लेयर मुजीब उर रहमान खेलते हैं। प्रिटी ने एक बार पहले भी मुजीब के साथ एक वीडियो डाली थी जिसमें वह उनसे पश्तो भाषा के शब्द सीख रहे थे। अब प्रिटी ने अपनी एक दोस्त को मिलते वक्त पश्तो भाषा में बोलकर सबको चौका दिया। देखें वीडियो-


मुजीब ने भी दिया जवाब : मुजीब ने प्रिटी की उक्त वीडियो सामने आने के बाद उनका धन्यवाद किया। 

मुजीब को मानती है छोटा भाई


प्रिटी जिंटा अपने प्लेयर्स के साथ बहुत जल्दी घुलमिल जाने के लिए जानी जाती है। बीते दिनों प्रिटी ने मुजीब के साथ एक वीडियो भी शेयर किया था जिसमें वह उनसे पश्तो भाषा के शब्द सीख रही थी। उक्त वीडियो में प्रिटी जिंटा यह बोलते हुए दिख रही है कि वह अगले सीजन तक और ज्यादा ये भाषा सीखना चाहेंगी। इसका जवाब मुजीब ने आपका स्वागत है, बोलकर दिया था।

आईपीएल में अपने अंदाज के चलते मशहूर है प्रिटी

आईपीएल में बजता है मुजीब का ढंका

आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब के ओर से खेलते मुजीब उर रहमान ने अब तक 16 मैच खेले हैं. जिसमें उन्होंने 28.24 के औसत से 17 विकेट हासिल किए हैं। कमाल की बात यह है कि उनका इकॉनमी रेट 7.96 का है जोकि टी ट्वंटी के हिसाब से काफी अच्छा है। मुजीब अफगानिस्तान की ओर से 13 मैच में 18 विकेट भी ले चुके हैं। 

किंग्स इलेवन पंजाब को है खिताब जीतने की उम्मीद
किंग्स इलेवन पंजाब अब तक एक बार भी आईपीएल टाइटल नहीं जीत पाया है। टीम एक बार फाइनल में पहुंची थी लेकिन धोनी के धुरंधरों से जीत नहीं पाई थी। अब पंजाब टीम को पूर्व भारतीय कप्तान अनिल कुंबले कोचिंग देंगे। उम्मीद है कि पंजाब इस बार बेहतर प्रदर्शन करेगी।

Jasmeet