‘मां हाटकोटी’ के दरबार में में पहुंची Preity Zinta, दोनों बच्चों का करवाया मुंडन

punjabkesari.in Monday, May 08, 2023 - 09:38 PM (IST)

शिमला : ईडन गार्डन कोलकाता में पंजाब किंग्स व कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच होने वाले आईपीएल मैच से पहले पंजाब किंग्स टीम की ऑनर प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने अपने पैतृक गांव हाटकोटी में मां हाटकोटी (Maa Hatakoti) के मंदिर में शीश नवाया। प्रीति जिंटा जैसे ही पैतृक गांव पहुंची तो फैंस का तांता लग गया। लोगों में प्रीति जिंटा के साथ सेल्फी खिंचवाने की होड़ लग गई।

 

 

गौरतलब है कि आईपीएल अब एक निर्णायक स्टेज पर पहुंच चुका है। यहां से हर टीम के लिए हर मुकाबला जरूरी है। बात की जाए पंजाब किंग्स की तो टॉप चार में पहुंचने के लिए टीम को यह मुकाबला जीतना बेहद जरूरी है। पंजाब अभी भी अपनी पहली ट्रॉफी की तलाश में है। प्रीति जिंटा ने जुड़वां बेटा और बेटी का शिमला के दुर्गा माता मंदिर हाटकोटी में मुंडन संस्कार करवाया। उनके अमरीका निवासी पति जिन गुडईनफ भी इस पूजा-अर्चना में मौजूद रहे।

 

 

मुंडन संस्कार के बाद उन्होंने मंदिर परिसर में लोगों के साथ तस्वीरें भी खिंचवाईं। प्रीति हाटकोटी मंदिर में सुबह करीब 10 बजे परिवार के साथ पहुंची। उनके साथ माता नील प्रभा जिंटा और भाई कर्नल दीपांकर जिंटा भी आए थे। मंदिर में पूजा के लिए पहले ही सभी व्यवस्था की गई थी। पूजा-अर्चना के दौरान बाहर के किसी भी व्यक्ति को तस्वीरें लेने की मनाही थी। दोनों बच्चों के मुंडन संस्कार की रस्म पूरी होने के बाद प्रीति काफी खुश नजर आई। उन्होंने सभी लोगों से फोटो खिंचवाने के आग्रह को स्वीकार किया। 

 

 

करीब 10 मिनट तक मंदिर परिसर में उन्होंने लोगों के साथ फोटो लिए लेकिन बच्चों को इससे दूर रखा गया। उसके बाद दोपहर 12.15 बजे तक वह परिवार के साथ लोक निर्माण विभाग के हाटकोटी विश्राम गृह में रहीं। प्रीति जिंटा मूलतह हिमाचल के तहसील रोहडू के सियाओ गांव के रहने वाली थी। अब उनकी शादी अमेरिका में हुई है। वह आजकल जुब्बल में मामा के घर रह रही हैं। यहां पर पहले भी उनका कई बार गोपनीय दौरा हुआ है।

Content Writer

Jasmeet