धोनी के साथ यह फोटो शेयर कर प्रिटी जिंटा ने लिखा- ‘...अगवा कर लूंगी’

punjabkesari.in Tuesday, May 07, 2019 - 02:08 PM (IST)

जालन्धर : किंग्स इलैवन पंजाब इस सीजन भी प्लेऑफ की टिकट कटाने से चूक गया। हालांकि पंजाब ने सीजन के शुरुआत मैचों में बेहतर प्रदर्शन किया था लेकिन जैसे-जैसे टूर्नामेंट आगे बढ़ता गया यह टीम पीछे चली जाती रही। इसी बीच टीम की सहमालकिन प्रिटी जिंटा चर्चा में रही। अपने ग्लैमरस लुक और चुलबुली हरकतों के कारण प्रिटी जिंटा पंजाब के हर मैच में छाई रही। अब प्रिटी सोशल मीडिया पर अपनी एक पोस्ट को लेकर चर्चा में हैं जिसमें वह धोनी के साथ गर्माजोशी के साथ हाथ मिलाती दिख रही है और फोटो कैप्शन में अगवा करने का जिक्र है। 

दरअसल, आईपीएल इतिहास में महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स का प्रदर्शन बेहद अच्छा रहा है। सीएसके की सफलता के पीछे कहीं न कहीं धोनी की कप्तानी का हाथ भी है। इसीलिए इसी सीजन में चेन्नई फिर से प्लेऑफ में पहुंचने में सफल हो गई है। अब प्रिटी ने अपने ट्विटर अकाऊंट पर धोनी के साथ एक फोटो शेयर की है। यह फोटो मोहाली के मैदान पर चेन्नई और पंजाब के बीच मैच के बाद की है। पोस्ट में कैप्शन दिया गया है कि कैप्टन कूल के मेरे अलावा बहुत सारे फैंस हैं। लेकिन अभी मेरी ईमनदारी उनकी बेटी जीवा के लिए है। मैं तो उसे किडनैप करना चाहती हैं। अब आप लोग बताइए इस फोटो की कैप्शन क्या हो।


वहीं, प्रिटी द्वारा उक्त फोटो पर फैंस से कैप्शन मंगवाने पर कमेंट्स की बारिश आ गई। ज्यादातर फैंस ने फोटो पर कैप्शन दिया- माही प्लीज मेरी टीम ज्वाइन कर लो न। तो कइयों ने प्रिटी को क्वीन ऑफ बॉलीवुड तो माही को किंग ऑफ क्रिकेट भी बताया। दीप निगम ने लिखा- हे माही! क्या तुम अश्विन को बता सकते हो कि टीम को कैसे लीड करते हैं। अमित मुथा ने इसे सुंदरता और दिमाग की उदाहरण बताया।

Jasmeet