प्रीति जिंटा ने वीडियो शेयर कर बताया - कैसा है आईपीएल में बायो बबल, देखें वीडियो

punjabkesari.in Wednesday, Oct 21, 2020 - 10:17 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : आईपीएल का 13वां सीज़न इस बार यूएई में खेला जा रहा है और कोरोना वायरस के कारण सभी खिलाड़ियों और टीम मालिकों को बायो सिक्योर बबल में रहना पड़ रहा है। किंग्स इलेवन पंजाब की टीम की सह मालकिन प्रीति जिंटा ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए बताया कि आईपीएल के दौरान बायो बबल में कैसे रहना पड़ता है। 

PunjabKesari

प्रीति जिंटा ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा लोग मेरे से आए दिन पूछते थे कि आईपीएल में टीमों का बायो बबल क्या है? यह 6 दिनों का क्वारंटीन होता है या हर चौथे दिन कोरोना का टेस्ट करवाना होता है, आपको रूम में ही रहना पड़ता है?  इन सवालों का जवाब देते हुए प्रीति ने कहा कि मैं किंग्स इलेवन पंजाब के रेस्टरां, जिम और स्टेडियम को चुना है। मैं इसके लिए बीसीसीआई और किंग्स इलेवन पंजाब की टीम का धन्यवाद करती हूं जिन्होंने मेरी सेहत का इतना ध्यान रखा। इस वीडियो के दौरान प्रीति जिंटा कोरोना टेस्ट करवातू हुई नज़र आ रही है। 

प्रीति जिंटा अपनी टीम किंग्स इलेवन पंजाब को हर मैच में स्पोर्ट करती हुई दिखाई देती है। पिछले मैच में पंजाब की टीम ने अंक तालिका में सबसे ऊपर दिल्ली कैपिटल्स को 5 विकेट से मात दी। पंजाब का इस सीज़न में आईपीएल का प्रदर्शन मिला जुला रहा है टीम ने 10 मैच खेलें जिसमें उसे 4 में जीत मिली है और 6 मैच में हार मिली है। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News