कोलकाता से हारने के बाद प्रीति जिंटा ने कुछ ऐसा कर जीत लिया सभी का दिल

punjabkesari.in Sunday, May 13, 2018 - 02:56 PM (IST)

नई दिल्लीः कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ आईपीएल टूर्नामेंट का 44वां मैच किंग्स इलेवन पंजाब चाहे हार गई हो लेकिन इसके बावजूद प्रीति जिंटा ने ट्विटर पर सभी फैंस का दिल जीत लिया। इंदौर के होल्कर स्टेडियम में पहले बल्लेबाजी करते हुए कोलकाता ने पंजाब को 246 रनों का विशाल लक्ष्य दिया। जवाब में पंजाब की टीम 20 ओवरों में आठ विकेट गंवा कर 214 रन ही बना सकी। पंजाब की टीम मैच जीतने में चाहे नाकाम रही लेकिन प्रीति अपने खिलाड़ियों के प्रदर्शन से काफी खुश नजर आई।

प्रीति ने ट्विटर पर लिखा, ''केकेआर ने खिलाड़ियों ने अच्छी प्रदर्शन किया। 245 रनों का पीछा करना कभी भी आसान नहीं होता लेकिन पंजाब की टीम के खिलाड़ियों ने पूरी कोशिश की। अब पंजाब को प्लेआॅफ में पहुंचने के लिए बाकी बचे तीन मैचों में से दो मैच जीतने होंगे। 


पंजाब की टीम अंकतालिका में फिलहाल 11 मैचों में 12 अंकों के साथ तीसरे पायदान पर बनी हुई है जबकि इस जीत से केकेआर की टीम अंकतालिका में मुंबई इंडियंस को पीछे छोड़ 12 मैचों में 12 अंक लेकर चौथे पायदान पर आ गई है। इस मैच में दोनों टीमों ने ही कमाल की बल्लेबाजी की। केकेआर से मिले बड़े लक्ष्य के सामने पंजाब ने भी काफी अच्छी शुरूआत की और ओपनर लोकेश राहुल ने अपनी बेहतरीन फार्म को जारी रखते हुए 29 गेंदों में दो चौकों और सात छक्कों की मदद से 66 रन की बड़ी पारी खेली। दूसरी तरफ केकेआर के सुनील नारायण ने शानदार 75 रन बनाए।

 

Punjab Kesari