जिसने किया था पंजाब को बाहर, अब उसी टीम को जीतता हुआ देखना चाहती हैं प्रीति जिंटा

punjabkesari.in Wednesday, May 23, 2018 - 02:14 PM (IST)

नई दिल्लीः बाॅलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा की टीम किग्स इलेवन पंजाब आईपीएल के 11वें सीजन से बाहर हो गई है। बावजूद इसके प्रीति ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपने फेवरेट क्रिकेटर की टीम को सपोर्ट किया। जी, हां महेंद्र सिंह धोनी उनके पसंदीदा क्रिकेटर हैं और वह चेन्नई की टीम को आईपीएल की ट्राॅफी जीतते हुए देखना चाहती हैं।

प्रीति ने अपने ट्विटर पर लिखा, ''मुझे सभी टीमें पसंद हैं जब तक की उनके खिलाफ मेरी टीम ना खेल रही हो। लेकिन मैं महेंद्र सिंह धोनी की बड़ी फैन हूं तो उनको चमकते देखना पसंद करूंगी।'' प्रीति की इस ट्वीट से साफ होता है कि वह धोनी की टीम को ही अपना सपोर्ट देने वाली हैं। वह चाहती हैं धोनी अपनी चमक बिखेरें, इसका मतलब वह चाहती हैं कि धोनी अपनी टीम को एक बार फिर से आईपीएल विजेता बनाएं।
 


चेन्नई ने ही किया था पंजाब को बाहर
आईपीएल के इस सीजन पंजाब ने पहले 7 मुकाबलों में शानदार खेल दिखाया लेकिन बाकी के 7 मैच में खराब खेल की वजह से बाहर हो गई। पंजाब की टीम को अपने आखिरी लीग मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के हाथों हार का सामना करना पड़ा। इस मैच में पंजाब की टीम 153 रन का स्कोर ही खड़ा कर पाई थी। प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए उन्हें चेन्नई को 53 रन के अंतर से हराना था लेकिन वह मैच हार गए।

 

Punjab Kesari