इंग्लैंड के पूर्व बल्लेबाज का बड़ा बयान, रहाणे के कारण खुद पर दबाव महसूस कर रहे कोहली

punjabkesari.in Tuesday, Feb 09, 2021 - 12:41 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत और इंग्लैंड के बीच चेन्नई में खेले जा रहे पहला टेस्ट मैच के दौरान पूर्व ब्रिटिश बल्लेबाज डेविड लॉयड ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया में बाॅर्डर-गावस्कर ट्राॅफी के दौरान अजिंक्य रहाणे के शानदार प्रदर्शन के कारण कप्तान विराट कोहली खुद पर दबाव महसूस कर रहे हैं। ये बात उन्होंने एक आर्टिकल में कही है। इसी के साथ ही उन्होंने चौथे दिन ज्यादा अपील करने पर कोहली को फटकार भी लगाई और कहा कि वह अंपायरों को प्रभावित करने की कोशिश कर रहे हैं। 

डेविड लॉयड ने कहा, 'इस पर भारत में किसी का ध्यान नहीं गया कि अजिंक्य रहाणे ने ऑस्ट्रेलिया में शानदार प्रदर्शन किया और विराट कोहली दबाव महसूस कर रहे हैं। उन्होंने कहा, 'वह (कोहली) चौथे दिन अत्यधिक अपील कर रहे थे और मिड सेशल में भी उन्होंने 2 चौंकाने वाली समीक्षा करने के लिए कहा। कमेंटेटर ने कहा कि वह ऐसा अपनी टीम का जोश बढ़ाने के लिए कर रहे थे। लेकिन मुझे लगता है कि वह अंपायरों को प्रभावित करने की कोशिश कर रहे थे। 

मैच की बात करें तो भारतीय टीम फिलहाल जीतती नहीं दिखाई दे रही। इंग्लैंड से मिले 420 रन के लक्ष्य के जवाब में भारतीय टीम ने 156 रन (खबर लिखे जाने तक) बनाए हैं और भारत के पास मात्र 4 ही विकेट्स बचे हैं। भारतीय टीम के मुख्य खिलाड़ियों में शामिल रोहित शर्मा (12), शुभमन गिल (50), अजिंक्य रहाणे (0), ऋषभ पंत (11), चेतेश्वर पुजारा (15) और वाशिंगटन सुंदर (0) अपना विकेट गंवा चुके हैं। 

Content Writer

Sanjeev