किंग कोहली के घर आया प्रिंस : Akkay के जन्म पर सोशल मीडिया पर आई बधाइयां

punjabkesari.in Tuesday, Feb 20, 2024 - 10:59 PM (IST)

खेल डैस्क : भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली को बेटे के जन्म पर सोशल मीडिया पर ढेरों बधाइयां मिलीं। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने सोशल मीडिया पर दोबारा मां बाप बनने की खबर शेयर की थी। उन्होंने लिखा- बहुत खुशी और प्यार से भरे दिल के साथ, हम सभी को यह बताते हुए खुशी हो रही है कि 15 फरवरी को, हमने अपने बच्चे अकाय और वामिका के छोटे भाई का इस दुनिया में स्वागत किया है! हम अपने जीवन के इस खूबसूरत समय में आपका आशीर्वाद और शुभकामनाएं चाहते हैं। हम आपसे अनुरोध करते हैं कि इस समय कृपया हमारी गोपनीयता का सम्मान करें।

कोहली की इस पोस्ट के बाद उन्हें ढेरों मुबारकबाद मिलीं...

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) ने एक्स पर लिखा-  और फिर 4 हो गए। अनुष्का और विराट को बहुत-बहुत बधाई, और आरसीबी परिवार के सबसे छोटे सदस्य अकाए का बड़ा स्वागत है। यह बहुत अच्छी खबर है और भारत अच्छी नींद लेगा आज रात।


पंजाब किंग्स ने लिखा- किंग कोहली से प्रिंस कोहली तक - एक नया अध्याय शुरू होता है! विराट कोहली और परिवार को उनकी खुशी के लिए हार्दिक बधाई। इस जोड़े ने मंगलवार को घोषणा की कि उन्होंने 15 फरवरी को एक बच्चे का स्वागत किया है। अनुष्का ने इंस्टाग्राम पर बताया कि उन्होंने बेटे का नाम अकाय रखा है, जिसका तुर्की में अर्थ है 'चमकदार चंद्रमा'।


राजस्थान रॉयल्स ने लिखा- सब कुछ ठीक है। दिलचस्प बात यह है कि कोहली के एक समय के आरसीबी टीम के साथी एबी डिविलियर्स ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो में कहा था कि विराट और अनुष्का अपने दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। बाद में उन्होंने अपना बयान वापस ले लिया और कहा कि यह गलतफहमी का नतीजा था।

 

देखें बधाइयां

 

 

 

 

 

 

 

 

Content Writer

Jasmeet