महिला रैसलर प्रिसिला ने साथी से की इतनी शर्मनाक हरकत, आ जाएगी घिन

punjabkesari.in Monday, Jan 07, 2019 - 07:33 PM (IST)

जालन्धर : डब्लयूडब्लयूई के फार्मेट मेय यंग क्लासिक की नवोदित रैसलर प्रिसिला कैली ने लोकल फाइट के दौरान इतनी शर्मनाक हरकत की है कि हर किसी को घिन आ जाएगी। फाइट के दौरान अपने होश खो बैठी प्रिसिला ने अपना टैम्पोन (महावारी के दौरान इस्तेमाल में आना वाला प्रोडक्ट) निकालकर प्रतिद्वंद्वी महिला रैसलर के मुंह में डाल दिया। प्रिसिला की इस हरकत की वीडियो सोशल साइट्स पर शेयर होते ही उन्हें अब तक की सबसे गंदी रैसलर की संज्ञा दी जा रही है। लोगों ने सोशल साइट्स पर लिखा है कि यह अब तक का सबसे शर्मनाक घटनाक्रम है।

 

प्रिसिला की हरकत को रैसलर ने बताया निंदनीय

डब्लयूडब्लयूई की पूर्व रैसलर गेल किम ने लिखा कि यह ऐसी हरकत है जिसे शेयर नहीं किया जा सकता बस इसकी निंदा की जा सकती है। वहीं, डी एक्स के लीजैंड रोड डोज ने लिखा कि इंडस्ट्री में कुछ ऐसे लोग भी है जो हर समय विवाद खड़ा रखते हैं। रैसलर को अपनी जिंदगी को सीरियस लेना चाहिए। 

प्रिसिला ने सोशल साइट्स पर दिया तीखा जवाब

सोशल साइट्स पर तीखी प्रतिक्रियाएं मिलने पर प्रिसिला ने लिखा कि अगर मैच के दौरान मर्द रैसलर ऐसी कोई हरकत तो करता है तो इसे बेहद फनी या मजेदार कहा जाता। अगर महिलाओं के मैच में ऐसे हुआ है तो ऐसी गंदा व शर्मनाक क्यों कहा जा रहा है। यह समानता के अधिकार का हनन नहीं है क्या।
 

Jasmeet