हैदराबाद ने भुवनेश्वर कुमार की जगह इस प्लेयर को किया टीम में शामिल

punjabkesari.in Tuesday, Oct 06, 2020 - 03:42 PM (IST)

दुबई : बाएं हाथ के तेज गेंदबाज पृथ्वी राज यार को सनराइजर्स हैदराबाद के वरिष्ठ तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार के चोटिल होने के बाद हैदराबाद ने अपनी टीम में शामिल कर लिया है। भुवनेश्वर चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ पारी के 19वें ओवर में मांसपेशियों में खिंचाव के बाद बॉलिंग नहीं कर पाए थे। अब हैदराबाद फ्रेंचाइजी ने पुष्टि की है कि भारत के तेज गेंदबाज टूर्नामेंट में आगे हिस्सा नहीं लेंगे और उनकी जगह 22 वर्षीय पृथ्वी राज लेंगे।

सनराइजर्स हैदराबाद ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा- भुवनेश्वर कुमार को चोट के कारण उन्हें आईपीएल 2020 से बाहर रखा गया है। हम उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हैं। पृथ्वी राज यार भुवी की जगह लेंगे। बता दें कि आंध्र प्रदेश के गेंदबाज पृथ्वी के नाम 11 प्रथम श्रेणी मैचों में 39 विकेट दर्ज हैं। 

बीसीसीआई के एक सूत्र के अनुसार, भुवनेश्वर को ग्रेड 2 या 3 चोट का सामना करना पड़ा है। वह कम से कम 6 से 8 सप्ताह तक बाहर रह सकते हैं। पृथ्वी राज पिछले साल कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए खेले थे। उन्होंने अप्रैल में कोलकाता में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ अपने आखिरी आईपीएल मैच में अपने दो ओवरों में 28 रन दिए थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Recommended News

Related News