IPL से पहले पृथ्वी पर छाई डांस की मस्ती, इस गाने पर दिखाया टैलेंट

punjabkesari.in Tuesday, Mar 19, 2019 - 09:06 PM (IST)

जालन्धर : आईपीएल शुरू होने से पहले ही दिल्ली कैपिटल के प्रमुख बल्लेबाज पृथ्वी शॉ पर डांस मस्ती चढ़ गई है। दरअसल पृथ्वी की एक वीडियो इन दिनों सोशल साइट्स पर वायरल हो रही है जिसमें वह पॉपुलर रैप सोंग ‘रूड्डष्द्धड्ड4द्गठ्ठद्दद्ग’ पर डांस करते नजर आ रहे हैं। पृथ्वी के इस डांस क्लिप को कुछ ही घंटों में लाखों लोगों ने देख लिया है। टीम इंडिया की जर्सी वाली टी शर्ट और ब्लैक कैप पहने पृथ्वी शानदार डांस करते हुए दिखाई देते हैं। 
देखें वीडियो-

रैपिंग का बेहद शौक है पृथ्वी को

पृथ्वी डांस और रैप के बेहद शौकीन हैं। बीते दिनों उन्होंने जब विराट कोहली और महेंद्र सिंह धोनी के साथ इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की थी तो उसपर भी उन्होंने रैप बनाने का प्रयास किया था। पृथ्वी ने फोटो के साथ कैप्शन दी थी-
‘महेंद्र सिंह धोनी और विराट कोहली। यह भाई लोग जैसे कोई हार्ड इच नहीं हैं’ 
देखें फोटो-

ऑस्ट्रेलिया दौरे में लग गई थी चोट

पृथ्वी ने बीते साल वेस्टइंडीज के खिलाफ अपना डैब्यू किया था। डैब्यू मैच में ही उन्होंने शतक लगाकर सबको चौका दिया था। उन्हें जब ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए चुना गया तो अभ्यास मैच में वह जख्मी हो गए। चोट बड़ी होने के कारण उन्हें पूरे दौरे से बाहर होना पड़ा। आखिर करीब 4 महीने बाद उन्होंने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में वापसी की। अब आईपीएल जैसे बड़े टूर्नामैंट के दौरान लोगों की उनपर नजरें रहेंगी।

Jasmeet