Prithvi Shaw को बड़ी राहत, पुलिस ने झुठलाए इंस्टाग्राम मॉडल Sapna Gill के आरोप

punjabkesari.in Tuesday, Jun 27, 2023 - 01:02 AM (IST)

मुंबई: मुंबई के उपनगरीय अंधेरी में एक पब में छेड़छाड़ मामले में सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर सपना गिल (Sapna Gill) के भारतीय क्रिकेटर पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) पर लगाए गए आरोपों को पुलिस ने झुठला दिया है। पुलिस ने इसे झूठा और निराधार बताया है। मामले के जांच अधिकारी सोमवार को मजिस्ट्रेट के सामने पेश हुए और रिपोर्ट सौंपी। 

 

 


पुलिस द्वारा रिपोर्ट सौंपने के बाद गिल के वकील अली काशिफ खान ने अदालत से अनुरोध किया कि उन्हें कथित विवाद का वीडियो फुटेज पेश करने की अनुमति दी जाए, जिसे गिल के दोस्त ने अपने फोन पर रिकॉर्ड किया था। उन्होंने पब के बाहर हुई घटना की सीसीटीवी फुटेज लेने की भी मांग की।

 

 

अदालत ने पुलिस को पूरी घटना की फुटेज सौंपने को कहा और मामले को 28 जून तक के लिए स्थगित कर दिया। गिल ने अंधेरी में एक मजिस्ट्रेट अदालत के समक्ष एक शिकायत दर्ज की थी जिसमें आईपीसी की धारा 354 (किसी महिला की शील भंग करने के इरादे से उस पर हमला या आपराधिक बल प्रयोग), 509 (किसी महिला की शील भंग करने के इरादे से शब्द, इशारा या कृत्य) के तहत एफआईआर दर्ज करने की मांग की गई थी। ) 

 

 

अदालत का रुख करने से पहले सपना गिल ने क्रिकेटर और उसके दोस्त के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज करने के लिए अंधेरी में हवाई अड्डा पुलिस स्टेशन से संपर्क किया था। पुलिस ने अदालत को बताया कि पब के सीसीटीवी फुटेज की जांच से पता चलता है कि गिल और उसका दोस्त शोबित ठाकुर नशे में थे और नाच रहे थे।

 

 

ठाकुर अपने मोबाइल फोन से शॉ की रिकॉर्डिंग करना चाहते थे लेकिन क्रिकेटर ने उन्हें वीडियो लेने से रोक दिया। पुलिस ने कहा कि फुटेज देखने पर ऐसा नहीं लगता कि शॉ और अन्य लोगों ने गिल के साथ किसी भी तरह से छेड़छाड़ की। पुलिस ने कहा कि पब में मौजूद गवाहों के बयान दर्ज हुए हैं जिन्होंने कहा है कि पृथ्वी ने गिल को गलत तरीके से नहीं छुआ। पुलिस ने एयर ट्रैफिक कंट्रोल (एटीसी) टॉवर के सीसीटीवी फुटेज की भी जांच की जिसमें देखा गया कि सोशल मीडिया प्रभावशाली व्यक्ति हाथ में बेसबॉल बैट लेकर शॉ की कार का पीछा कर रहा था। अदालत को बताया गया कि फुटेज से पता चलता है कि उसने क्रिकेटर की कार का शीशा तोड़ दिया।

 

रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि पुलिस ने सीआईएसएफ अधिकारियों के बयान दर्ज किए हैं और उन्होंने भी कहा है कि ऐसी कोई घटना नहीं हुई है जैसा कि गिल ने दावा किया है।
 

Content Writer

Jasmeet