CSK टीम को सपोर्ट करते समय प्रिया प्रकाश की खिसकी ड्रेस, सच्चाई कुछ ओर निकली

punjabkesari.in Thursday, Apr 12, 2018 - 05:39 PM (IST)

नई दिल्लीः इन दिनों आईपीएल का 11वां सीजन चल रहा है, जिसे देेखने के लिए फैंस बेसबरी से इंतजार कर रहे थे। वैसे तो पूरे देश के लोगों को क्रिकेट का बुखार चढ़ा हुआ है, लेकिन साथ-साथ मशहूर हस्तियां भी आईपीएल को लेकर बेहद बेचैन हैं। रातों रात स्टार बनने वाली प्रिया प्रकाश वारियर भी क्रिकेट की शोकीन है और वह चेन्नई सुपर किंग्स की फैन हैं। प्रिया धोनी का मैच देखना नहीं भूलती और इसी बात को उन्होंने कई मौकों पर कहा है। इन सब के बाद प्रिया की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी हैं, जिसमें उन्होंने चेन्नई सुपर किंग्स की टी-शर्ट पहनी हुई है।

प्रिया प्रकाश की जो तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है उसमें उन्होंने चेन्नई सुपर किंग्स की येलो टी शर्ट पहनी हुई है। अब इस तस्वीर को शेयर कर कहा जा रहा है कि चेन्नई को स्पोट करते हुए प्रिया की ड्रेस खिसक गई, जिसकी वजह से प्रिया को काफी शर्मिंदगी उठानी पड़ी, लेकिन इस तस्वीर की सच्चाई कुछ और ही है।

बात कुछ ऐसी है कि प्रिया प्रकाश ने करीब 1 महीने पहले येलो कलर की ड्रेस पहन कर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की थी। जिसे फोटोशॉप करके चेन्नई सुपर किंग्स की ड्रेस बना दिया गया और यह फोटो तेजी से शेयर की जाने लगी।

You may have to fight the battle more than once to win it✨ Pc: @vyshakh_edappal

A post shared by priya prakash varrier (@priya.p.varrier) on


18 वर्षीय प्रिया प्रकाश को अपनी डेब्यू फिल्म 'ओरू अडार लव' के टीजर के बाद से विंकिंग क्वीन कहा जाने लगा, जो कुछ महीनों पहले रिलीज हुई थी। ये फिल्म स्कूल लाइफ के दौरान स्टूडेंट्स के बीच होने वाले प्यार पर आधारित है। वीडियो में प्रिया प्रकाश के लुक्स को बहुत प्यार मिला। इस वीडियो के चलते प्रिया रातों रात सोशल मीडिया सेंसेशन बन गई थीं।

Punjab Kesari