PSL 2022 : शाहीन अफरीदी नए सत्र से पहले बने लाहौर कलंदर्स के कप्तान

punjabkesari.in Monday, Dec 20, 2021 - 05:41 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) के 2022 संस्करण से पहले शाहीन अफरीदी को लाहौर कलंदर्स का कप्तान बनाया गया है। बाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने सोहेल अख्तर की जगह ली, जिन्होंने पिछले संस्करण में फ्रेंचाइजी का नेतृत्व किया था। शाहीन को कलंदर का प्रभार मिलने की खबरें काफी समय से आ रही थीं। हालांकि फ्रेंचाइजी के सीईओ आतिफ राणा ने सोमवार (20 दिसंबर) को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में इसकी पुष्टि की। 

बेहतरीन तेज गेंदबाजों में से एक शाहीन 2018 में पदार्पण करने के बाद से पीएसएल में शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। हालांकि 21 वर्षीय के पास अब टीम का नेतृत्व करने की अतिरिक्त जिम्मेदारी होगी। इस बीच कलंदर्स के मुख्य कोच आकिब जावेद ने कहा कि उनकी प्राथमिकता स्टार पेसर को तैयार करना होगा। आकिब जावेद ने कहा कि मेरी प्राथमिकता हमेशा एक युवा क्रिकेटर को बेहतरी की दिशा में अपने करियर में सुधार करते हुए देखना है। 

शाहीन वर्तमान में कलंदर्स के लिए अग्रणी विकेट लेने वाले और टूर्नामेंट के इतिहास में सातवें सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं। बाएं हाथ के इस तेज गेंदबाज ने 37 मैचों में 21.20 की औसत और 7.65 की इकॉनमी रेट से 50 विकेट लिए हैं। युवा तेज गेंदबाज आगामी सीजन में जो 27 जनवरी से शुरू हो रहा है, में और बेहतर करने की कोशिश करेगा। 

पीएसएल 2022 के लिए लाहौर कलंदर्स की टीम : 

शाहीन शाह अफरीदी (कप्तान), राशिद खान, डेविड विसे, हारिस रउफ, मोहम्मद हफीज, सोहेल अख्तर, जीशान अशरफ, अहमद दनियाल, फखर जमान, फिल साल्ट, हैरी ब्रुक, अब्दुल्ला शफीक, कामरान गुलाम , डीन फॉक्सक्रॉफ्ट, जमान खान, माज़ खान, समित पटेल, सैयद फरीदौन 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News