PSL 2023 : टेबल टॉपर Lahore Qalandars को मिली शर्मनाक हार, किरोन पोलार्ड ने जमकर पीटा

punjabkesari.in Wednesday, Mar 15, 2023 - 11:05 PM (IST)

खेल डैस्क : लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में पाकिस्तान सुपर लीग के तहत खेले गए अहम मुकाबले में टेबल टॉपर चल रही लाहौर कलंदर्स को मुलतान सुल्तान के हाथों शर्मनाक हार झेलनी पड़ी। 161 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी लाहौर के टॉप 6 बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा भी पार नहीं कर पाए। इससे पहले मुलतान की ओर से किरोन पोलार्ड ने 34 गेंदों में एक चौके और छह छक्कों की मदद से 57 रन बनाकर स्कोर 160 तक पहुंचाया था। जवाब में लाहौर की टीम 76 रन पर ही लुढ़क गई। मुलतान इसी तरह लाहौर को हटाकर टेबल टॉपर बन गई है। उन्होंने 11 में से सात मुकाबले जीते हैं लेकिन नेट रन रेट से वह आगे हो गई है।

----------------------

----------------------


इससे पहले मुलतान सुल्तान की ओर से उसमान खान ने कप्तान मोहम्मद  रिजवान के साथ मिलकर टीम को सधी हुई शुरूआत दी थी। पाकिस्तान सुपर लीग में सबसे तेज शतक लगाने वाले उसमान आज के मैच में 28 गेंदों पर महज 29 रन ही बना पाए। रिजवान ने भी 29 गेंदों में 33 रनों का योगदान दिया। रिले रोसौव 14 तो टिम डेविड 22 ने ऑलराऊंडर पोलार्ड का बाखूबी साथ दिया। पोलार्ड ने 34 गेंदों में छह छक्कों की मदद से 57 रन बनाकर अपनी टीम को 160 तक पहुंचा दिया। लाहौर की ओर से हैरिस रऊफ 34 रन देकर तीन विकेट निकालने में सफल रही। 

-----------------------------


-----------------------------


जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी लाहौर ने तीसरी ओवर में मिर्जा ताहिर के रूप में पहला विकेट गंवाया। इसके बाद लाहौर के बल्लेबाज तू चल मैं आया की तर्ज पर विकेट गंवाते रहे। फखर जमां 6, अब्दुल शफीक 0, सैम बिलिंग्स 10, कप्तान शाहिद अफरीदी 0, हसनेन तलत 5, सिकंदर रजा 1 रन बनाकर आऊट हो गए। राशिद खान भी शून्य पर आऊट हुए। पुछल्ले बल्लेबाजों डेविड विस और हैरिस राऊफ ने कुछ अच्छे शॉट लगाए लेकिन वह टीम को जीत नहीं दिला पाए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News