PSL 6 : फाफ डुप्लेसिस की साथी खिलाड़ी से जोरदार टक्कर, ले जाना पड़ा अस्पताल

punjabkesari.in Sunday, Jun 13, 2021 - 09:58 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल 6) की बहाली हो चुकी है और बाकी का सीजन यूएई के अबूधाबी में खेला जा रहा है। पेशावर जाल्मी के खिलाफ खेलते हुए क्वेटा ग्लैडिएटर्स के खिलाड़ी और दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान फाफ डु प्लेसिस बुरी तरह से साथी खिलाड़ी मोहम्मद हसनैनी से टक्करा गए। इसके बाद डुप्लेसिस को अस्पताल ले जाना पड़ा। 

यह घटना पेशावर जाल्मी की इनिंग के दौरान 7वें ओवर में हुई। फाफ डु प्लेसिस एक बाउंड्री रोकने के लिए डाइव लगाते हुए पाकिस्तान के क्रिकेटर मोहम्मद हसनैन से टकरा गए। डु प्लेसिस का सिर हसनैन के घुटने में लग गया और दक्षिण अफ्रीका का यह क्रिकेटर जमीन पर गिर गया। टक्कर के बाद डुप्लेसिस को अस्पताल ले जाया गया और कराची के बाएं हाथ के बल्लेबाज सैम अयूब को डु प्लेसिस के लिए विकल्प के रूप में शामिल किया गया। जानकारी के मुताबिक डुप्लेसिस अस्पताल में चेकअप के बाद टीम होटल लौट आए। 

क्वेटा ग्लैडिएटर्स को लगातार दूसरे मैच में कंकशन विकल्प का उपयोग करना पड़ा। इससे पहले वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर आंद्रे रसेल के हेलमेट पर मोहम्मद मूसा का एक तेज बाउंसर लगा था जिसके बाद रसेल की जगह पेसर नसीम शाह ली थी। 

मैच की बात करें तो पेशावर जाल्मी ने दक्षिण अफ्रीका के मध्यक्रम के बल्लेबाज डेविड मिलर 73 (46) और पाकिस्तान के अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज कामरान अकमल 59 (37) के अर्धशतकों की मदद से 197 का चुनौतीपूर्ण कुल स्कोर बनाया। जवाब में क्वेटा ग्लैडिएटर्स 20 ओवर में केवल 136/9 का स्कोर पर कर पाया और 61 रन से मैच हार गए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News