PSL 6 : शेष मैचों के लिए लाहौर कलंदर्स में शामिल होंगे राशिद खान

punjabkesari.in Sunday, May 23, 2021 - 01:51 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : अफगानिस्तार के स्टार खिलाड़ी राशिद खान पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) के शेष बचे मैचों के लिए अबू धाबी में लाहौर कलंदर्स टीम में फिर से शामिल होने के लिए तैयार है। लेग स्पिनर ने जिम्बाब्वे के खिलाफ अफगानिस्तान का प्रतिनिधित्व करने के लिए रवाना होने से पहले पीएसएल में 2 मैच खेले थे। 

कलंदर्स ने राशिद की जगह शाकिब अल हसन को टीम में शामिल किया था, लेकिन ये ऑलराउंडर टूर्नामेंट से हट गया है। राशिद ने कहा, मैं पीएसएल और लाहौर कलंदर्स में वापसी को लेकर उत्साहित हूं। मेरे पहले उनके साथ कुछ अच्छे मैच खेले थे और टीम ने अच्छी शुरुआत की थी। उन्होंने कहा, मुझे उम्मीद है कि उसी प्रदर्शन के साथ टीम की मदद कर सकूंगा। 

पीएसएल 6 कराची में 20 फरवरी को शुरू हुआ था, लेकिन बायो बबल में कोरोना वायरस के मामले सामने आने के बाद पीएसल को बीच में ही रोकना पड़ा था। इस दौरान बायो-बबल के उल्लंघन की जानकारी भी सामने आई थी। अब पीएसल 6 एक बार फिर शुरू होगा और बचे हुए मैच एक से 20 जून के बीच अबू धाबी में खेले जाएंगे। 

राशिद पीएसएल के बाद टी20 ब्लास्ट के लिए यूनाइटेड किंगडम के लिए उड़ान भरेंगे। उन्होंने कहा, मैं वास्तव में पीएसएल के पूरा होने पर ससेक्स में अपने साथियों के साथ जुड़ने के लिए उत्सुक हूं। उन्होंने कहा, मेरे आगमन में देरी के लिए यात्रा प्रतिबंध एक बड़ा कारक रहा है, यह सौभाग्य की बात है कि मैं जून में होव जाने से पहले कुछ उच्च-स्तरीय क्रिकेट खेलने में सक्षम हूं। टी20 ब्लास्ट 9 जून से शुरू होगा और ससेक्स अपना पहला मैच 11 जून को खेलेगा। ससेक्स में डेविड विसे और ट्रैविस हेड राशिद के आने तक विदेशी खिलाड़ी के तौर पर अपनी भूमिका निभाएंगे। 

Content Writer

Sanjeev