अगले सप्ताह से खेले जाएंगे PSL 6 के बचे हुए मैच, 24 जून को होगा फाइनल

punjabkesari.in Thursday, Jun 03, 2021 - 07:16 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) 2021 के शेष मैच अबू धाबी में 9 से 24 जून तक खेले जाएंगे, जिसके बाद पाकिस्तान पुरुष टीम 25 जून को यूएई से मैनचेस्टर के लिए रवाना होगी। पीएसएल के दौरान 6 डबल हेडर होंगे। क्वालीफायर और पहला एलिमिनेटर 21 जून को खेला खेला जाएगा। दूसरा एलिमिनेटर मैच 22 जून को और फाइनल 24 जून को खेला जाएगा। मार्च में 14 मैचों के बाद कोरोना वायरस के मामले सामने आने पर टूर्नामेंट को स्थगित कर दिया गया था।

पीएसएल की बहाली 9 जून को चौथे स्थान पर काबिज लाहौर कलंदर्स और तीसरे स्थान पर काबिज इस्लामाबाद यूनाइटेड से होगी। पीसीबी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी वसीम खान ने एक आधिकारिक विज्ञप्ति में कहा कि 2016 में अपनी स्थापना के बाद से एचबीएल पीएसएल ने साल-दर-साल एक मजबूत और प्रतिस्पर्धी लीग के रूप में उभरने के लिए कई चुनौतियों का सामना किया है और उन पर काबू पाया है। 

उन्होंने कहा, पीएसएल ब्रांड की वृद्धि और विश्वसनीयता पीसीबी के लिए महत्वपूर्ण बनी हुई है और मुझे खुशी है कि हमने पिछले 10 दिनों में हमारे नियंत्रण से बाहर चल रहे दबावों और बड़ी चुनौतियों का सामना करते हुए निर्णायक कार्रवाई करना जारी रखा है। सभी ने अथक प्रयास किया है। समाधान और आगे का रास्ता खोजा और मुझे खुशी है कि अब हम पूरे कार्यक्रम की घोषणा करने की स्थिति में हैं। 

वसीम खान ने कहा, पीसीबी और फ्रेंचाइजी के बीच एक आम सहमति थी कि 2021 में शेष मैचों को पूरा करना अनिवार्य था ताकि हमारे पास एचबीएल पीएसएल 7 के लिए 2022 हो। अब, उचित परिश्रम और सावधानीपूर्वक योजना के माध्यम से सभी बाधाओं को दूर करने के बाद मुझे विश्वास है कि हम सामूहिक रूप से वांछित उद्देश्य को प्राप्त किया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News