PSL : पेशावर जाल्मी ने क्वेटा ग्लैडएटर्स को 5 विकेट से ​हराया

punjabkesari.in Saturday, Jan 29, 2022 - 11:28 AM (IST)

कराची : अनुभवी शोएब मलिक के शानदार प्रदर्शन के दम पर पेशावर जाल्मी ने पाकिस्तान सुपर लीग के मैच में क्वेटा ग्लैडिएटर्स को पांच विकेट से हराया। मलिक ने मोर्चे से अगुवाई करते हुए 32 गेंद में नाबाद 48 रन बनाए जिससे उनकी टीम ने 19.4 ओवर में 5 विकेट पर 191 रन बनाकर जीत दर्ज की। नियमित कप्तान वहाब रियाज के कोरोना संक्रमित होने के कारण मलिक इस मैच में कप्तानी कर रहे थे।

बाएं हाथ के बल्लेबाज हुसैन तलत ने 29 गेंद में 52 रन बनाए और मलिक के साथ 81 रन की साझेदारी की। इससे पहले बल्लेबाजी के लिये भेजे जाने पर क्वेटा ने चार विकेट पर 190 रन बनाए। इंग्लैंड के 20 वर्ष के विल स्मीड ने 62 गेंद में 11 चौकों और चार छक्कों की मदद से 97 रन की पारी खेली। वहीं अहसान अली ने 73 रन बनाए। दोनों ने पहले विकेट के लिए 155 रन की साझेदारी की। लेग स्पिनर उस्मान कादिर ने दोनों बल्लेबाजों को पवेलियन भेजा।

तेज गेंदबाज समीन गुल ने भी 41 रन देकर दो विकेट लिए। उन्होंने स्मीड को शतक से वंचित करते हुए डीप मिडविकेट पर लपकवाया। जवाब में आस्ट्रेलिया के जेम्स फॉकनेर ने तलत को 17वें ओवर में आउट किया तब पेशावर को तीन ओवर में 32 रन की जरूरत थी। मलिक ने फॉकनेर के अगले ओवर में दो छक्के और एक चौका लगाकर टीम को जीत तक पहुंचाया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News