SA vs IND : पुजारा और रहाणे एक बार फिर फेल, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोलिंग

punjabkesari.in Monday, Jan 03, 2022 - 05:26 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच जॉहान्सिबर्ग के वॉन्डर्स मैदान में खेला जा रहा है। विराट कोहली की अनउपस्थिति में केएल राहुल बतौर कप्तान आए और उन्होंने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। इस मैच में भी पहले मैच की तरह ही पुजारा और रहाणे का बल्ला नाकाम रहा और दोनों ही बल्लेबाज जल्दी पवेलियन लौट गए।

मयंक अग्रवाल के आउट होने के बाद चेतेश्वर पुजारा बल्लेबाजी के लिए आए। पुजारा के आते ही द. अफ्रीकी गेंदबाजों ने उनके खिलाफ बाउंसर्स की रणनीति अपनाई। इस रणनीति का द. अफ्रीका की टीम को फायदा भी हुआ और उन्होंने भारतीय टीम की रन गति को रोका। लगातार गेंद डॉट गेंदे खेलने से पुजारा पर दबाव बना और रन बनाने के चक्कर में वह ओलिवर की गेंद पर 3 रन बनाकर आउट हो गए। इसके बाद बल्लेबाजी के लिए रहाणे पहली ही गेंद पर कैच देकर पवेलियन की तरफ चल दिए।

दोनों ही बल्लेबाजों के खराब फॉर्म के कारण अब सोशल मीडिया पर फैंस का गुस्सा निकल रहा है। फैंस दोनों ही खिलाड़यों को टीम में मौका ना दिए जाने की मांग कर रहे हैं। पुजारा और रहाणे की लगातार खराब फॉर्म का खामियाजा भारतीय टीम को भुगतना पड़ रहा है। भारतीय टीम विदेशों बड़े स्कोर बना पाने में जूझ रही है। क्योंकि यह दोनों बल्लेबाज पिछले कुछ समय से फॉर्म में नहीं हैं। फैंस ने ऐसे किया ट्रोल देखें - 

Content Writer

Raj chaurasiya