पिच बल्लेबाजी के लिए अच्छी है, पुजारा और रहाणे फिर से खुद को साबित करेंगे : अश्विन

punjabkesari.in Sunday, Jan 10, 2021 - 07:04 PM (IST)

सिडनी : रविचंद्रन अश्विन ने सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (एससीजी) के विकेट को बल्लेबाजी के लिये अनुकूल करार देते हुए उम्मीद जताई कि टेस्ट बल्लेबाजी के दोनों धुरंधर अजिंक्य रहाणे और चेतेश्वर पुजारा फिर से दबाव की परिस्थितियों में अच्छा प्रदर्शन करेंगे। भारत को तीसरे टेस्ट मैच के पांचवें और अंतिम दिन 90 से अधिक ओवरों का सामना करना है तथा 309 रन बनाने है। पुजारा और रहाणे पूरे दिन बल्लेबाजी करके मैच बचाने की कोशिश करेंगे। 

अश्विन ने चौथे दिन का खेल समाप्त होने के बाद कहा कि पिच काफी धीमी है और बल्लेबाजी के लिये अच्छी है। कल तक पिच में जो असमान उछाल थी वह भी अब नहीं है। रोलर भी अपनी भूमिका निभा रहा है। धूप पड़ने के बाद विकेट बल्लेबाजी के लिये बेहतर होता जा रहा है। हमें उम्मीद है कि कल हम पहले सत्र में अच्छा प्रदर्शन करेंगे। यह बेहद महत्वपूर्ण है कि हम कल पहले सत्र में अच्छा प्रदर्शन करें। अश्विन को पुजारा और रहाणे पर पूरा भरोसा है कि वे पहले सत्र में अपनी जिम्मेदारी अच्छी तरह से निभाएंगे।

उन्होंने कहा कि अगर हम पहले सत्र में विकेट नहीं गंवाते हैं तो हमारे लिये यह आदर्श स्थिति होगी। अभी क्रीज पर मौजूद दोनों खिलाड़ी अपने करियर के दौरान साबित कर चुके हैं कि वे इस प्रारूप में कितना अच्छा खेलते हैं और हमारे लिये कई अच्छी पारियां खेल चुके हैं। अजिंक्य ने मेलबर्न में शतक लगाया और पुजी (पुजारा) ने यहां पहली पारी में अर्धशतक जमाया। हम सभी को पूरा विश्वास है कि वे अच्छा प्रदर्शन करेंगे।

Raj chaurasiya