इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में चेतेश्वर पुजारा हो सकते हैं टीम से बाहर- रिपोर्ट

punjabkesari.in Saturday, Jun 26, 2021 - 05:37 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत को न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मैच में शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा था और चैंपियन बनने का सपना भी टूट गया। भारतीय टीम को अब इंग्लैंड के साथ 5 मैचों की टेस्ट सीरीज भी खेलनी है जिसके लिए कप्तान विराट कोहली टीम में कुछ बड़े बदलाव कर सकते हैं। लेकिन एक रिपोर्ट के मुताबिक भारतीय टेस्ट टीम के खिलाड़ी चेतेश्वर पुजारा पर फाइनल मैच की गाज गिरने वाली है और उन्हें टीम से बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है। 

चेतेश्वर पुजारा ने फाइनल मैच में कुछ नहीं कर पाए थे। वह रन बनाने के लिए कीवी गेंदबाजों के आगे जूझ रहे थे। यही कारण है भारतीय टीम मैनेजमैंट पुजारा को इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज से बाहर बैठाने के बारे में सोच रहा है। पुजारा लगातार अहम मौके पर फेल हो रहे हैं। वह क्रीज पर रन नहीं बना पा रहे जिसका दबाव भारतीय कप्तान विराट कोहली और अजिंक्य रहाणे पर पड़ रहा है और वह अपनी विकेट गंवा रहे हैं। 

एक रिपोर्ट के मुताबकि भारतीय मैनेजमैंट यह सोच रहा है कि केएल राहुल और हनुमा विहारी को पुजारा की जगह पर टीम में शामिल किया जाए। इसके साथ ही मैनेजमैंट कप्तान विराट कोहली को नंबर 3 पर बल्लेबाजी करने के लिए भेज सकता है ताकि टीम के मध्य क्रम को और मजबूती मिले। 

पुजारा भारतीय टेस्ट टीम के अहम हिस्सा थे लेकिन उनके हालिया टीम प्रदर्शन के कारण वह टीम से अपनी जगह खो सकते हैं। विश्व टेस्ट चैंपियनशिप में भी उनसे काफी उम्मीदे थी लेकिन वह अपना प्रदर्शन नहीं दिखा पाए। यही कारण है कि इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज जीतने के लिए भारतीय टीम बदलाव करती हुई दिखाई दे सकती है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News