काउंटी में गरजा चेतेश्वर पुजारा का बल्ला, तीसरे मैच में जड़ा दूसरा दोहरा शतक

punjabkesari.in Saturday, Apr 30, 2022 - 10:18 PM (IST)

होव : भारतीय टेस्ट टीम में वापसी के लिए लय हासिल करने की कोशिश में इंग्लैंड गए चेतेश्वर पुजारा ने लगातार दूसरे मैच में ससेक्स के लिए दोहरा शतक लगाया। डरहम के खिलाफ काउंटी चैम्पियनशिप के दूसरे डिवीजन के इस चार दिवसीय मैच में पुजारा शनिवार को 334 गेंद में 203 रन बनाकर आउट हुए। दिन की शुरूआत 107 रन से करने वाले इस दिग्गज बल्लेबाज ने अपनी पारी में 24 चौके जड़े।

उनके दोहरे शतक की मदद से ससेक्स ने 538 रन बनाकर पहली पारी में 315 रन की बढ़त हासिल कर ली। डरहम की पहली पारी 223 रन पर सिमटी थी। भारतीय टीम में वापसी की राह देख रहे पुजारा का 5 पारियों में यह तीसरा शतक है। उन्होंने इस दौरान ससेक्स के साथ अपने पदार्पण मैच में छह और नाबाद 201 रन बनाए थे जिससे टीम ने डर्बीशर के खिलाफ फॉलोऑन मिलने के बाद मैच ड्रॉ कराया था। उन्होंने इसके बाद वॉस्टरशर के खिलाफ 109 और 12 रन की पारियां खेली थी। 

इस मैच में हालांकि उनकी टीम को 34 रन से हार का सामना करना पड़ा था। दक्षिण अफ्रीका दौरे के बाद भारतीय टीम से बाहर हुए पुजारा इस शानदार लय के कारण इंग्लैंड दौरे पर टेस्ट श्रृंखला के आखिरी मैच के लिए टीम में वापसी कर सकते हैं।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News