पुजारा का बड़ा बयान, इस कारण WTC Final में न्यूजीलैंड को होगा फायदा

6/13/2021 6:01:57 PM

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत के शीर्ष क्रम के बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा ने कहा है कि न्यूजीलैंड को विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप (डब्ल्यूटीसी) फाइनल से पहले दो टेस्ट खेलने का फायदा होगा। पुजारा की टिप्पणी न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) के फाइनल से पहले आई है जो 18 जून से साउथेम्प्टन के एजिस बाउल में शुरू होगा। इस साल की शुरुआत में भारत ने बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में ऑस्ट्रेलिया को 2-1 से हराने में कामयाबी हासिल की थी और फिर इंग्लैंड को अपने घर में 3-1 से हराकर डब्ल्यूटीसी के फाइनल में प्रवेश किया था। 

पुजारा ने कहा, व्यक्तिगत रूप से, यहां होना बहुत मायने रखता है क्योंकि मैं सिर्फ एक प्रारूप खेलता हूं, इसका बहुत मतलब है। हमने यहां तक ​​पहुंचने के लिए बहुत मेहनत की है। मुझे यकीन है कि सभी फाइनल में खेलने के लिए उत्सुक हैं। फाइनल जीतना हमारे लिए बहुत मायने रखता है, लेकिन फाइनल में पहुंचने के लिए भी टीम ने दो साल तक कड़ी मेहनत की है। यहां एक विशेष दिन अलग-अलग परिस्थितियों में खेलना किसी बल्लेबाज के लिए सबसे चुनौतीपूर्ण हिस्सा होता है। 

पुजारा ने कहा, अगर बारिश होती है तो आप मैदान से बाहर जाते हैं और अचानक, बारिश बंद हो जाती है और आप फिर से शुरू हो जाते हैं। बीच में ब्रेक होते हैं और यही वह जगह है जहां आपको चुनौती को समझने की जरूरत है। मानसिक रूप से आपको मजबूत होने की जरूरत है, वहां एकाग्रता की जरूरत है न्यूजीलैंड को डब्ल्यूटीसी फाइनल से पहले दो टेस्ट खेलने का फायदा होगा लेकिन आप जानते हैं, जब फाइनल की बात आती है तो हम अपना सर्वश्रेष्ठ देंगे। हम जानते हैं कि हमारी टीम में चैंपियनशिप जीतने की क्षमता है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

static