महिला रिपोर्टर पर बरसी सस्पैंड्ड बॉक्सर की प्रेमिका, बोली- उकसाया क्यूं था!

punjabkesari.in Sunday, Mar 31, 2019 - 06:40 PM (IST)

जालन्धर :  महिला रिपोर्टर को जबरन किस करने के आरोप में बीते दिनों कैलिफोॢनया स्टेट एथलैटिक्स कमीशन ने बुल्गारिया के बॉक्सर कुब्रत पुलेव के सस्पैंड कर दिया था। महिला रिपोर्टर जैनिफर रावलो ने उनपर जबरन किस करने और गलत नीयत से छूने के तहत शिकायत दी थी। लेकिन अब क्रुबत के समर्थन में उनकी प्रेमिका और बुल्गारिया की मशहूर पॉप स्टार एंड्रिया आ गई है। 

एंड्रिया ने जैनी पर गंभीर आरोप लगाए है। उन्होंने कहा कि बॉकिं्सग कु्रबत का जीवन है। यह बेहद अन्यायपूर्ण है जो उसे मार रहा है। क्रुबत तो खुद पीड़ित है। उसे अपनी प्रतिष्ठा में गिरावट लाने के लिए जैनी (जैनिफर रावलो) पर मुकद्दमा दर्ज कराना चाहिए।

कुब्रत के जैनिफर को किस करने पर एंड्रिया ने कहा कि मानते हैं कि वे दोनों एक-दूसरे को पहले से जानते थे। लेकिन अगर आप उक्त वीडियो देखते हैं तो पाते हैं कि जैनी किस गर्मजोशी के साथ कु्रबत के पास आ रही थी। उसने एक तरह से कु्रबत को उकसाने वाला काम किया।

एंड्रिया ने कहा कि किसी भी महिला एंकर के लिए एथलीट से बात करते समय एक दायरे में रहना जरूरी होता है। जैनी उस दायरे में नहीं थी या वह उस दायरे को तोड़कर क्रुबत के पास गई। वह झूठ बोल रही है और सच्चाई को घुमाने की कोशिश में है।

जैनी जिनसे कु्रबत पर आरोप लगाया था-

 

Jasmeet