डायपर की तरह बदलती है पंजाब किंग्स की प्लेइंग-11 : वीरेंद्र सहवाग

punjabkesari.in Tuesday, Sep 21, 2021 - 08:37 PM (IST)

नई दिल्ली : भारत के पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग का कहना है कि पंजाब किंग्स केएल राहुल की कप्तानी में स्थाई प्लेइंग-11 बनाए रखने में कामयाब नहीं हो पा रहा है। अगर आपकी टीम में क्रिस गेल, निकोल्स पूरण, मयंक अग्रवाल और केएल राहुल जैसे नाम हैं तो आप जीतने की उम्मीद कर सकते हैं लेकिन गेंदबाजी की बात की जाए तो वहां पर स्थिरता नहीं है। सहवाग ने साफ तौर पर कहा कि प्लेइंग-11 में क्रिस जॉर्डन होना चाहिए। वह गेंदबाजी के अलावा अच्छी बल्लेबाजी भी करता है। 

Punjab Kings, PBKS vs RR, Punjab vs Rajasthan, IPL, IPL 2021, Playing 11, वीरेंद्र सहवाग, Diaper, Virender Sehwag, Sehwag, IPL news in hindi, sports news

सहवाग  बोले- उनकी (पंजाब किंग्स) एकादश की भविष्यवाणी करना मुश्किल है क्योंकि उन्होंने पहले सात मैचों में अपनी गेंदबाजी इतनी बार बदली है कि कोई गिनती नहीं है। वे क्या खेलते हैं और किससे खेलते हैं।  यह सदा पंजाब किंग्स के लिए चुनौती बना रहेगा। लेकिन फिर भी मैं चाहूंगा कि वे अपनी गेंदबाजी को मजबूत रखें। क्योंकि अगर उनकी बल्लेबाजी क्लिक करती है - गेल, पूरन, अग्रवाल और राहुल के साथ, अगर वे स्कोर करते हैं, तो वे टीम को अपने प्रदर्शन पर ही जीतने में मदद कर सकते हैं। ऐसे में उनकी गेंदबाजी को मजबूत रखना जरूरी है।

सहवाग बोले- अगर वे एक विदेशी तेज गेंदबाज चाहते हैं, तो क्रिस जॉर्डन एक ऐसा खिलाड़ी है जो डेथ में गेंदबाजी कर सकता है और स्कोर भी कर सकता है। मैं अब भी यही कहूंगा कि राजस्थान रॉयल्स कुछ ज्यादा ही सुलझे हुए हैं। पंजाब किंग्स ने अपनी एकादश में काफी बदलाव किया है। राजस्थान के पास क्योंकि शीर्ष खिलाड़ी नहीं हैं तो इसलिए उनके पास टीम बदलने के अलावा और कोई विकल्प नहीं है। राजस्थान प्रत्येक प्लेयर को 2-3 मैच देते थे लेकिन पंजाब किंग्स हर 1-2 गेम के बाद बदल देते हैं। यहां तक कि बच्चे भी उतनी बार डायपर नहीं बदलते, जितनी बार पंजाब किंग्स अपनी प्लेइंग इलेवन बदलते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News