अनिल कुंबले ने कहा- शाहरूख खान में दिखती है इस धाकड़ ऑलराउंडर की झलक

punjabkesari.in Monday, Apr 05, 2021 - 08:42 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : आईपीएल के 14वें सीजन की शुरूआत को कुछ ही समय रह गया है। सभी टीमों ने अपनी-अपनी प्रैक्टिस तेज कर दी हैं और टीम में आए युवा खिलाड़ियों के प्रतिभाओं पर नजर रखे हुए हैं। पंजाब किंग्स के कोच अनिल कुंबले ने भी टीम के युवा खिलाड़ी शाहरूख खान को लेकर बयान दिया है। पंजाब किंग्स के कोच अनिल कुंबले ने कहा कि शाहरूख खान उन्हें वेस्टइंडीज टीम के हरफनमौला खिलाडी़ किरोन पोलॉर्ड की याद दिलाते हैं। 

अनिल कुंबले ने कहा कि शाहरूख खान मुझे थोड़ा बहुत ऑलराउंडर पोलार्ड की याद दिलाते हैं। जब मैं मुंबई इंडियंस के साथ बतौर कोचिंग स्टाफ में था तब मैंने पोलार्ड को नेट्स में बल्लेबाजी करते हुए देखा था और वह नेट्स के दौरान भी खतरनाक दिखाई देते हैं। मैं उन्हें नेट्स में गेंदबाजी कर चुका हूं और उन्हें कहता था कि वह सामने की ओर शॉट ना मारे। लेकिन शाहरूख खान को नेट्स में गेंदबाजी नहीं कर सकता क्योंकि मेरी उम्र काफी हो चुकी है। लेकिन उनकी बल्लेबाजी देखकर मुझे पोलार्ड की याद आती है। 

PunjabKesari

गौर हो कि पंजाब किंग्स की टीम ने आईपीएल ऑक्शन के दौरान शाहरूख खान को 5.5 करोड़ रूपए की बोली लगाकर अपनी टीम में शामिल किया। शाहरूख खान का घरेलू क्रिकेट में रिकॉर्ड काफी शानदार है वह टीम के लिए तेजी से रना बना सकते हैं और पंजाब किंग्स के लिए वह फिनिशर की भूमिका भी निभा सकतें हैं। 

PunjabKesari

पंजाब किंग्स द्वार खरीदे जाने पर शाहरुख खान ने अपने बयान में कहा था कि वह जब नीलामी चल रही थी वह प्रैक्टिस कर रहे थे। मुझे मैदान में जाकर गेंदबाजी और बल्लेबाजी करनी थी लेकिन मैंने किसी से कह रखा था कि जब मेरा नाम आए तो मुझे बता देना। लेकिन जब मैं प्रैक्टिस के दौरान बल्लेबाजी कर रहा था तब मेरा नाम नहीं आया और मैंने अच्छे प्रैक्टिस की। जब मेरे नाम पर बोली लगनी शुरू हुई तो मेरा दिल जोरो से धड़क रहा था। मुझे इतनी ऊंची बोली की उम्मीद नहीं थी।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News