पंजाब की टीम ने हैदराबाद के खिलाफ मिली जीत को मनदीप के पिता को किया समर्पित

10/25/2020 4:51:35 PM

स्पोर्ट्स डेस्क : किंग्स इलेवम पंजाब की टीम ने सनराईजर्स हैदराबाद के खिलाफ 12 रन से मैच जीत लिया। पंजाब की टीम ने  हैदराबाद के खिलाफ मिली इस जीत को मनदीप सिंह के पिता हरदेव को समर्पित किया। पंजाब की टीम ने ट्वीट करते हुए लिखा कि यह जीत मनदीप के पिता को समर्पित है।

PunjabKesari

मनदीप सिंह ने भी इस जीत पर पिता को लेकर ट्वीट किया। मनदीप सिंह ने हैदराबाद की जीत पर फोटो शेयर की जिसपर उन्होंने लिखा कि पापा यह जीत आपके लिए है। मनदीप हैदराबाद के खिलाफ पंजाब के लिए ओपनिंग करने आए और उन्होंने इस मैच में 14 गेंदों पर 17 रन बनाए। मनदीप के पिता हरदेव सिंह लंबे समय से बीमार चल रहे थे और उसके बाद उनका निधन हो गया। पंजाब की टीम ने उनको श्रद्धांजली देने के लिए मैच में काली पट्टी बांध कर उतरी थी। 

बता दें कि मनदीप सिंह ने मैच शुरू होने से पहले अपने पिता का अंतिम संस्कार वीडियो द्वारा देखा और शाम को पंजाब के लिए बतौर सलामी बल्लेबाजी के लिए भी आए। लोगों ने मनदीप सिंह के इस जज़्बे की सोशल मीडिया पर खूब तारीफ भी की। 

KXIP, Mandeep Singh, Mandeep Father Hardev Singh passes away, किंग्स इलेवन पंजाब, मनदीप सिंह, IPL news in hindi, sports news, Kings XI Punjab, IPL 2020


 


Raj chaurasiya

Related News